Sonbhadra News: किरविल जंगल में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार बैंक मैनेजर की गई जान

Sonbhadra News: मुर्धवा-बभनी मार्ग पर शनिवार की सुबह म्योरपुर थाना क्षेत्र के किरविल जंगल में सुबह 10 बजे ट्रक से कुचलकर इंडियन बैंक के शाखा प्रबंधक गंभीर रूप से घायल हो गए उपचार के लिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) जोधपुर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

उधर, हादसे के बाद सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। करीब आधे घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा। बभनी पुलिस पहुंची तब आवागमन सामान्य हुआ। सीमा विवाद को लेकर म्योरपुर और बभनी पुलिस देर तक उलझी रही। दोपहर तक घटना स्थल के सीमा क्षेत्र को लेकर विवाद बना हुआ था।

झारखंड के रांची निवासी आशीष कुमार सिंह (32) पुत्र जयशंकर इंडियन बैंक की शाखा चपकी में ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। सुबह 10 बजे के करीब बाइक से किसी काम से रेणुकूट के लिए जा रहे थे।

बताते हैं कि जैसे ही म्योरपुर थाना क्षेत्र की एरिया में आने वाले किरविल के जंगल में पहुंचे पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इससे जहां उनकी बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं वह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। पहुंची पुलिस ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र म्योरपुर ले गई जहां मौजूद चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

उधर, हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर ही खड़ा कर फरार हो गया। इसके चलते मुर्धवा-बभनी मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। करीब आधे घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। मौके पर बभनी की पुलिस पहुंची और दुर्घटना करने वाले वाहन को किनारे कर आवागमन बहाल कराया। जिस जगह घटना हुई उसके थाना क्षेत्र को लेकर देर तक म्योरपुर और बभनी पुलिस के बीच विवाद की स्थिति बनी रही। बभनी पुलिस का कहना था कि किरविल जंगल की पूरी एरिया म्योरपुर थाना क्षेत्र में आती है। घटना क्षेत्र भी म्योरपुर थाना क्षेत्र में ही है। वहीं म्योरपुर पुलिस का कहना था कि घटनास्थल किरविल की एरिया से सटे नधिरा एरिया का है। इसलिए बभनी थाना क्षेत्र में है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5445 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 5 =