उत्तर प्रदेश

Sonbhadra News: BJP मंडल महामंत्री मोनू सिंह पर हमले में बसपा जिला महासचिव का पुत्र और भतीजा गिरफ्तार

Sonbhadra News: दुद्धी कस्बे में भाजपा के मंडल महामंत्री प्रेम नारायण उर्फ़ मोनू सिंह पर किए गए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को दो को गिरफ्तार करने में कामयाबी पा ली है। पकड़े गए लोगों में एक आरोपी बसपा जिला महासचिव का पुत्र और दूसरा भतीजा बताया जा रहा है। वहीं बसपा नेता सहित छह की तलाश जारी है।

मंगलवार की रात करीब साढ़े सात बजे भाजपा नेता मोनू सिंह के भाई के पेट्रोल पंप पर मल्देवा गांव के पूर्व प्रधान और बसपा नेता राजेश धुसिया का पुत्र माइकल पेट्रोल लेने गया था। कुछ तकनीकी खराबी के कारण पंप काम नहीं कर रहा था, इसको लेकर पंप मैनेजर से उसकी नोकझोंक हो गई। जानकारी पाकर वहां मोनू सिंह समेत अन्य लोग पहुंचे और मामले को शांत कराया।

आरोप है कि इसी बात से खफा होकर माइकल ने म्योरपुर तिराहे पर स्थित पुलिस सहायता केंद्र के अपने साथ के लोगों के साथ मिलकर मंडल महामंत्री मोनू सिंह पर हमला बोल दिया। पिकेट पर मौजूद पुलिस कर्मी और पीआरवी जवानों से भी इसको लेकर खींचतान हुई। हमले में जहां भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं भाजपाइयों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने को लेकर कोतवाली पहुंच कड़ी नाराजगी जताई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए सक्रिय हुई पुलिस ने विनोद कुमार सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह वादी की तहरीर पर माइकल पुत्र राजेश धुसिया, संजीव पुत्र राजेश धुसिया, अभिमन्यु पुत्र जमुना घसिया, जितेंद्र पुत्र अज्ञात, रजनीश पुत्र नन्दलाल, राजेश धुसिया और चार अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 148, 308, 323, 504, 506, 120बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर, मामले में नामजद बसपा नेता राजेश घुसिया, जिसे बसपा का जिला महासचिव एवं दुद्धी विधानसभा का प्रभारी बताया जा रहा है, के पुत्र माइकल और भाई जमुना धुसिया के लड़के अभिमन्यु को बुधवार की रात एक बजे दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

बृहस्पतिवार को आरोपियों से पूछताछ और सीएचसी में मेडिकल कराने के बाद न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया। गिरफ्तारी करने वाली टीम की अगुवाई वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनोज कुमार ने की। उधर, भाजपा के दुद्धी मंडल अध्यक्ष प्रेम नारायण सिंह मोनू का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

Sonbhadra News: BJP के दुद्धी मंडल महामंत्री प्रेम नारायण उर्फ़ मोनू सिंह पर जानलेवा हमला

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + fifteen =