Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने शहर के मुख्य चौराहों का निरीक्षण किया

मुजफ्फरनगर। लॉकडाउन के चलते पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। पुलिस अधीक्षक नगर अर्पित विजयवर्गीय पूरे पुलिस दलबल के साथ सडकों पर निकले।

पहले प्रकाश चौक व उसके बाद महावीर चौक पर पहुंचे और उनके नेतृत्व में पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप कुमार व थाना सिविल लाइन प्रभारी उम्मेद कुमार ने जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया तथा

पुलिस अधीक्षक नगर अर्पित विजयवर्गीय ने एडवोकेट व बैंककर्मीयों व हॉस्पिटल में काम करने वाले लोगो से अपील की कि वह लोग अपने आई कार्ड गले मे डालकर चले जिससे पुलिस चेकिंग में कोई परेशानी ना आएं।

विदित हो कि कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को रोकने व लॉक डाउन का पालन कराने के लिए पुलिस चेकिंग अभियान चला रखा हैं तथा पुलिस ने अपील भी की हुई हैं कि लोग घरों में रहें तथा मास्क का उपयोग करें।

पुलिस के जबरदस्त वहान चैकिंग के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी रहे। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने बगैर मास्क घर से निकलने वालों के चालान भी काटे तथा थाना सिविल लाईन प्रभारी उम्मेद कुमार की पैनी नजर से वह लोग भी नही बच पाएं

जो पुलिस को गुमराह करने के उद्देश्य से अपने वाहनों ऑन ड्यूटी लिखकर चल रहें थे थाना सिविल लाइन प्रभारी उम्मेद कुमार ने ऐसे वहानों से पोस्टर हटवाए ओर उनके चालान भी किए।

एस पी सिटी के नेतृत्व में कई घंटे चले इस अभियान में पुलिस ने सभी छोटे व बड़े वाहनों की जांच पड़ताल की तथा वहान स्वामियों से जुर्माना भी वसूला।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + nine =