Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

श्रीराम कॉलेज के एम0सी0ए0 के छात्रों ने लहराया परचम

मुजफ्फरनगर। श्रीराम कॉलेज ऑफ मैनेजमैंट के छात्रों ने एम्0सी0ए0 षष्टम सेमेस्टर में षत प्रतिषत रिजल्ट देकर एक बार फिर सफलता का परचम लहराया। आज एम0सी0ए0 षष्टम सेमेस्टर की परीक्षा परिणाम की मेरिट सूची तैयार की गयी।

इस मेरिट सूची में षष्टम सेमिस्टर मे तस्मिया मुअज्जम ने 93.57, वरूण कुमार ने 93.29, विवेक त्यागी ने 91.57 प्रतिशत अंक लेकर कॉलज में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।प्रथम स्थान प्राप्त करने पर तस्मिया मुअज्जम ने बताया कि इस सफलता को पाने के लिये भगवान तथा माता-पिता और गुरूजनो का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहा है।

सभी ने अध्यापकगणों को भी षुक्रिया अदा करते हुए कहा कि सभी शिक्षको की अपने-अपने पाठ्यक्रम पर विशेषज्ञता प्राप्त है, जिसके कारण किसी भी विषय को समझने में किसी भी प्रकार की कोई कठिनाई उत्पन्न नहीं होती है। विद्यार्थियों ने कठोर परिश्रम, कॉलेज की सुविधाओं, उत्तम वातावरण तथा षिक्षण प्रणाली को अपनी सफलता का कारण बताया।

निदेशक डा0 आदित्य गौतम ने कहा कि एम0सी0ए0 के छात्रो का बहुमुखी विकास दिखाई देता है। विद्यिर्थयों ने परीक्षा परिणाम से सिद्ध कर दिया की वे किसी से कम नही है।विभागाध्यक्ष श्री निशांत राठी ने सभी छात्रों को बधाई दी। उन्होनें विभाग के सभी प्रवक्ताओं को उनके अथक परिश्रम और सतत प्रयास के लिये धन्यवाद दिया।

और भविष्य में भी इसकी पुनरावृत्ति को निश्चित बताया। उन्होने बताया कि एम.सी.ए. के विद्यार्थी प्लेसमेंट में भी अग्रणी रहे है। अनेक विद्यार्थियों ने एसेन्चर, एचसीएल व टीसीएस जैसी बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में स्थान प्राप्त किया है।

इस मौके पर महाविद्यालय के निदेषक डा0 आदित्य गौतम व डीन कम्प्यूटर संकाय श्री निशांत राठी के साथ प्रवक्ता नीतू सिंह, प्रवीण कुमार, प्रमोद कुमार शर्मा, अमित त्यागी, संजय कान्त त्यागी, नीतिन त्यागी, विकास शर्मा, अमित कुमार, सिद्धान्त गर्ग, श्रीकांत, श्रीला पारिक, अनुज कुमार, विनित कुमार, योगेन्द्र, हंस कुमार, मनोज पुण्डीर व दिनेष आदि ने सभी छात्रों को बधाई दी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 16 =