Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

दिव्यांग राशन कार्ड को परेशान- पूर्ति इंस्पेक्टर भ्रष्टाचार में

मुजफ्फरनगर। जनपद मे कई सालो से जमे तहसील मे पूर्ति इंस्पेक्टर कार्डधारको के साथ मनमानी करते भ्रष्ट डीलरो को बचाने ेमे लगे हुए है । पूर्व मे इनका स्थानान्तरण भी हो गया था परन्तु नोटो के चमक के चलते ये यही पर जमे हुए है। पात्र लोग राशन कार्ड बनवाने के लिए परेशान हो रहे है और ये डीलरो की मनमानी को बढावा देने मे मशगुल है। एक दिव्यांग व्याक्ति ने इन्सपेक्टर पर आरोप लगाते हुए जिला अधिकारी से अपना राशनकार्ड बनवाने की मांग की है।
चरथवाल निवासी आफताब आलम ने बताया कि वह तथा उसकी बीबी दोनो विक्लांग है। तथा उसके तीन बेटी है घर मे कोई कमाने वाला नही है । पहले उसका राशनकार्ड बना हुआ था। परन्तु राशन डीलर नीरज गोयल के कहने से इन्सपेक्टर अनुज कुमार ने मेरा राशनकार्ड काट कर नीरज की भाभी पारूल गोयल का कार्ड बना दिया। जबकि पारूल गोयल कस्बे मे वर्तमान मे रहती भी नही है।
आफताब ने बताया कि उसने सम्पूर्ण समाधान दिवस मे दिसम्बर मे शिकायत की थी । इसके बाद जब वह इन्सपेक्टर अनुज कुमार से मिला तो उन्होने उसके साथ असभ्य व्यवहार किया तथा अब तक भी उसका राशनकार्ड नही बनाया है। आफताब आलम ने जिला अधिकारी से अपना राशनकार्ड तुरन्त बनवाने की मांग के साथ अनुज कुमार के स्थानान्तरण की मांग की है।
विदित है कि तहसील सदर मे पूर्ति कार्यालय मे तैनात इन्सपेक्टर अनुज कुमार का गतवर्ष यहा से स्थानान्तरण हो गया था । परन्तु पैसे की चमक के चलते वह अपना स्थानान्तरण रूकवाने मे कामयाब हो गये थे । ये महोदय कई वर्ष से यहा जमे हुए है। और अपने भ्रष्ट आचरण के कारण चर्चाओ मे रहते आये है । अनुज कुमार की सम्पत्ति की जांच कराये जाने पर इनके भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हो जायेगा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + eight =