खेल जगत

T20 World Cup: Dale Steynको नहीं पहचान पाया यूएसए स्टाफ

Dale Steyn ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस महान खिलाड़ी को यूएसए स्टाफ का एक सदस्य गेंदबाजी करना सिखा रहा है. स्टाफ ने उन्हें पहचाना ही नहीं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले Dale Steynवर्तमान में टी20 विश्व कप 2024 के लिए आधिकारिक कमेंट्री पैनल में शामिल हैं. वीडियो में यूएसए स्टाफ का सदस्य स्टेन को गेंद डालने से पहले अपना हाथ सीधा रखने के लिए कह रहा है. स्टेन विनम्र बने रहते हैं और निर्देशों का पालन करते हैं.

इसके बाद डेल स्टेन ने एक गेंद भी फेंकी. दक्षिण अफ्रीका के सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले (439) स्टेन ने उसकी सलाह को काफी ध्यान से सुना. स्टेन के नाम टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में सबसे ज्यादा समय तक नंबर 1 पर रहने का रिकॉर्ड भी है, उन्होंने 2008 से 2014 तक यह दर्जा बरकरार रखा. इस बार टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज में किया जा रहा है. अमेरिका की टीम ने अब तक ग्रुप चरण में अपने दोनों मुकाबले जीते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🔘 (@dalesteyn)

version=”14″>यूएसए ने विजयी शुरुआत की है, उसने पड़ोसी कनाडा के खिलाफ 195 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट से वह मुकाबला जीत लिया. सबसे बड़ा उलटफेर तब हुआ, जब अमेरिका ने पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम को धूल चटा दी. मैच नंबर 11 में पहले गेंदबाजी करते हुए अमेरिका ने पाकिस्तान को 159 के स्कोर पर रोक दिया. उसके बाद स्कोर बराबर कर ली.

सुपर ओवर में अमेरिका ने पाकिस्तान को हराकर पूरी दुनिया को चौंका दिया. इस हार के बाद क्रिकेट जगत में पाकिस्तान की काफी आलोचना हो रही है. सबसे मजेदार बात है कि अमेरिका की टीम में सबसे ज्यादा भारतीय मूल के खिलाड़ी हैं.

 

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15470 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − eleven =