Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

जानसठ कोतवाली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव मनफोडा के जंगल मे पेड पर लटका मिला युवक का शव

जानसठ। युवक का शव पेड पर लटका देख ग्रामीणो मे हडकम्प मच गया। आसपास के खेतो मे काम कर रहे ग्रामीणो ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार जानसठ कोतवाली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव मनफोडा के जंगल मे एक युवक का शव पेड पर लटका देख आसपास के खेतो मे काम कर रहे ग्रामीणो मे हडकम्प मच गया

और देखते ही देखते दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने पुलिस को इस हादसे की सूचना दी। युवक की मौत की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने जब वहां मौजूद भीड की मदद से मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया तो मृतक की पहचान करीब 28 वर्षीय गांव मनफौडा निवासी विक्रम पुत्र प्रकाश के रूप मे हुई।

पुलिस ने मृतक के परिवारजनो को इसकी सूचना दी। युवक विक्रम की मौत की खबर से परिजनो मे कोहराम व रोआराट मच गई। परिवारजन तथा पडौसी तुरंत ही घटना स्थल पर पहुंच गए।

पुलिस ने परिजनो व ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।

पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा। युवक की मौत से परिजनो मे शोक छाया हुआ है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − seven =