Feature

मुकुल गोयल के डीजीपी बनने पर परिवार में खुशियों का माहौल, बांटी मिठाइयां

मुजफ्फरनगर। मुकुल गोयल के डीजीपी बनने पर मुजफ्फरनगर, शामली में खुशी का माहौल है। नवनियुक्त डीजीपी मुकल गोयल मूलरुप से जनपद शामली के निवासी है लेकिन उनका परिवार मुजफ्फरनगर के नयी मंडी इलाके में रहता है।

मुकुल गोयल के डीजीपी बनने पर उनकी माता जी का कहना है वह बहुत ही मेहनती है और हम सब उसकी तरक्की पर खुश है। हमें खुशी है कि हमारा बेटा देश की सेवा करता आ रहा है औक आगे भी देश की सेवा करेगा।

उन्होंने कहा उनके बेटे मुकुल गोयल का व्यवहार सभी से एक जैसा रहा है चाहे वह छोटा हो या बड़ा, वह हमेशा सभी से सम्मान के साथ बात करते है। मुकुल गोयल की भाभी मीनू ने उम्मीद जाहिर की। उन्होंने कहा कि मुकुल गोयल के नेतृत्व में प्रदेश भर में कानून और व्यवस्था की स्थिति बेहतर होगी। मुकुल गोयल जहां जहां भी रहे हैं उन्होंने अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन का बेहतरीन उदाहरण पेश किया है।

मुकुल गोयल के बड़े भाई नितिन कुमार गोयल का कहना है कि मुकुल गोयल के डीजीपी बनने के बाद प्रदेश के साथ-साथ घर में भी खुशी का माहौल है।

वहीं मुकुल गोयल के उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी बनने पर उनके मूल निवास स्थान शामली में भी खुशी का माहौल है, उनके परिजनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर इस खुशी का इजहार किया है।

बताते चले कि शामली मोहल्ला लाजपतराय नगर के निवासी मुकुल गोयल का परिवार काफी समय से शामली में ही रह रहा है उनकी प्रारंभिक पढ़ाई शामली में ही पूरी हुई तथा बाद में आईपीएस बनने के बाद मुकुल गोयल का कुछ परिवार मुजफ्फरनगर व मेरठ चला गया, शामली में आज भी उनके चाचा रहते हैं।

पूरे परिवार में कल से ही इस बात के लिए उत्सुकता थी कि उनके परिवार का सदस्य उत्तर प्रदेश पुलिस का प्रमुख बनने जा रहा है जैसे ही उनके डीजीपी बनने की घोषणा हुई, तो परिवार में खुशियां छा गई। परिजनों का कहना है कि मुकुल गोयल के डीजीपी बनने पर उनके परिवार के साथ-साथ शामली जनपद का नाम भी रोशन हुआ है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 9 =