फिल्मी चक्कर

निरहुआ व Amrapali Dubey की फिल्म ‘संयोग’ का ट्रेलर हुआ जारी

भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय जोड़ी निरहुआ Dinesh Lal Yadav (दिनेश लाल यादव) और Amrapali Dubey (आम्रपाली दुबे) फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं। उनकी आनेवाली फिल्म ‘संयोग’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और इसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। ट्रेलर ने तीन दिनों में करीब साढ़े तीन लाख लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है।

Dinesh Lal Yadav (दिनेश लाल यादव) और Amrapali Dubey (आम्रपाली दुबे) की आनेवाली फिल्म ‘संयोग’ का ट्रेलर जो जारी हो गया है.फिल्म का ट्रेलर यशी फिल्म्स के बैनर तले रापचिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. तीन दिनों में करीब साढ़े तीन लाख लोग इसे देख चुके हैं और फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई इसे सुपर से ऊपर बता रहा है, तो किसी को लंबे समय बाद निरहुआ का वही पुराना देशी अंदाज खूब भा रहा है.

 निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ऑनस्क्रीन हमेशा से हिट रही है और अब तक ये जोड़ी करीब 23 फिल्में कर चुकी हैं. यहां तक कि रियल लाइफ में भी इनकी जोड़ी सुर्खियां बटोरती रही हैं. चाहे जो हो, लंबे समय बाद इन्हें एक साथ देखना दर्शकों को सरप्राइज करने वाला है. खास कर जब निरहुआ सांसद बन चुके हैं और इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं.

 इनकी नयी फिल्म ‘संयोग’ की, तो यह पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है, जिसकी कहानी विदेशी धरती से शुरू होती है. ट्रेलर में निरहुआ वही चिर-परिचित देशी अंदाज में हाथ में अटैची लिये एयरपोर्ट पर नजर आते हैं, जहां उनकी मुलाकात आम्रपाली से होती है. धीरे-धीरे ये करीब आते हैं और इनकी दोस्ती प्यार में बदल जाती है. आगे कहानी में कई मोड़ आते हैं, जो दर्शकों को खूब गुदगुदाने वाले हैं.
जुबली स्टार निरहुआ कहते हैं कि हमारी फिल्म में मनोरंजन के भरपूर मसाले मिलेंगे, यानी रोमांस, इमोशन, एक्शन और दिल को छूने वाले गीत-संगीत. इसमें आम्रपाली ने एक बार फिर बेजोड़ प्रदर्शन किया है. मुझे पूरा यकीन है कि हमारी जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने वाली है.

फिल्म ‘संयोग’ के निर्माता अभय सिन्हा हैं और निर्देशक अनंजय रघुराज हैं. जबकि सह-निर्माता अनिल कुमार सिंह हैं. फिल्म को लेकर निर्माता अभय सिन्हा कहते हैं कि हमेशा से हमारी कोशिश भोजपुरी दर्शकों के लिए साफ-सुथरी मनोरंजक फिल्में लाने की रही है. इसी कड़ी में ‘संयोग’ एक बेहतरीन फिल्म बनी है. इसमें Dinesh Lal Yadav (दिनेश लाल यादव) और Amrapali Dubey (आम्रपाली दुबे)  की केमिस्ट्री हमेशा की तरह लोगों को पसंद आयेगी और ये फिल्म भी सुपरहिट रहेगी. इसका गीत-संगीत काफी लाजवाब हैं.
वहीं पीआरओ रंजन सिन्हा के अनुसार, फिल्म में निरहुआ व आम्रपाली के अलावा संजय पांडे, अनीता रावत, संजीव मिश्रा, सूर्या द्विवेदी, जे नीलम, संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में हैं. पटकथा लेखक व गीतकार अरबिंद तिवारी हैं. संगीतकार साजन मिश्रा व शुभम तिवारी हैं. कोरियोग्राफी एम​​के गुप्ता (जॉय) का है.

इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी फिर से अपने फैंस को मनोरंजन का भंडार पेश करेगी। यह पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है जो विदेशी धरती से शुरू होती है और एक प्यार भरी कहानी के माध्यम से आगे बढ़ती है। निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री फिल्म में भी काबिले तारीफ है और दर्शकों को एक नई यात्रा पर ले जाएगी।

फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा और निर्देशक अनंजय रघुराज ने इस फिल्म को एक उत्कृष्ट अनुभव बनाने का प्रयास किया है। इस फिल्म में संजय पांडे, अनीता रावत, संजीव मिश्रा, सूर्या द्विवेदी, जे नीलम, और संतोष पहलवान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म की पटकथा व गीतकारी अरबिंद तिवारी के द्वारा की गई है और संगीतकार साजन मिश्रा और शुभम तिवारी ने इसके संगीत को जीवंत किया है।

भोजपुरी सिनेमा के प्रिय जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली के इस नए फिल्म ‘संयोग’ की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की सफलता से साबित होगा कि भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी जोड़ियों की जादूगरी अब भी कायाम है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15176 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + 11 =