Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

दो दिवसीय गल्र्स क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ समापन

मंसूरपुर। एसएफडीएवी पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय गल्र्स क्रिकेट प्रतियोगिता में मंसूरपुर की टीम ने बागपत की टीम को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। रविवार को खेलों का समापन हो गया। विजेता टीम को ट्रॉफी व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
दो दिवसीय खेलों का शुभारंभ शनिवार को विद्यालय की प्रधानाचार्या पूनम पंवार ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर तथा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि खेलों से शारीरिक विकास के साथ साथ मनुष्य का सर्वांगीण विकास होता है।

गल्र्स क्रिकेट प्रतियोगिता में मंसूरपुर डीएवी पब्लिक स्कूल की टीम ने बागपत की टीम को एकतरफा मुकाबले में हराया। कप्तान श्रद्धा के नेतृत्व में उतरी मंसूरपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए १० ओवर में १२० रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए एसएफडीएवी पब्लिक स्कूल बागपत की टीम मात्र ३७ रन पर ऑल आउट हो गई। इस प्रकार मंसूरपुर की गल्र्स क्रिकेट टीम जोनल टूर्नामेंट के लिए सेलेक्ट हो गई है। जोनल टूर्नामेंट नवंबर माह में आयोजित किए जाएंगे।

एसएफडीएवी पब्लिक स्कूल बागपत की टीम ने कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में एसएफडीएवी पब्लिक स्कूल पिलखवा को हराकर ट्रॉफी जीती। ब्वायज क्रिकेट प्रतियोगिता में मेरठ की टीम ने मंसूरपुर की टीम को फाइनल में हराकर ट्रॉफी जीती। वॉलीबाल में मेरठ ने बागपत को फाइनल मैच में हराया। टेबल टेनिस प्रतियोगिता में मंसूरपुर ने पिलखवा की टीम को हराकर ट्रॉफी जीती। योगा प्रतियोगिता में भी मंसूरपुर ने मेरठ को हराकर ट्रॉफी जीती।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk