Uttarakhand: BJP 2022 में उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाएगी- Rajnath Singh

Uttarakhand: विजय संकल्प यात्रा  समापन गुरुवार को उत्तरकाशी में हुई. इस यात्रा में रक्षा मंत्री Rajnath Singh, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, टिहरी से सांसद माला राजलक्ष्मी और अन्य बड़े नेता शामिल हुए. इन नेताओं ने सबसे पहले उत्तरकाशी पहुंचकर पौराणिक काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किया. इन नेताओं ने शक्ति मंदिर में भी पूजा अर्चना की.

उत्तराखंड वीरभूमि

Uttarakhand मंदिरों में दर्शन और पूजा अर्चना के बाद विश्वनाथ चौक से विजय संकल्प रथ की रैली निकाली गई. विजय संकल्प यात्रा का शियाड़ा मैदान में समापन हुआ. इस भव्य रैली को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संबोधित किया. अपने संबोधन में राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड को वीरभूमि कहकर संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने उत्तरकाशी को बाबा काशी विश्वनाथ की नगरी बताया.

जनसभा में राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जमकर प्रशंसा की. उन्होंने राज्य में उत्तराखंड सरकार और केंद्र सरकार की ओर से चलाए गए जन कल्याणकारी योजनाओं गिनाया. इस दौरान उन्होंने यमुनोत्री के विधायक केदार सिंह रावत की भी जमकर तारीफ की. राजनाथ सिंह ने दावा किया की बीजेपी 2022 में उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाएगी. 

Uttarakhand सरकार की 110 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया. बीजेपी की विजय संकल्प रैली में गंगोत्री विधानसभा के प्रत्याशियों की गुटबाजी भी सामने आई. देश के जिन पांच राज्यों में इस साल के शुरू में विधानसभा के चुनाव होने हैं, उनमें उत्तराखंड भी शामिल है. साल 2017 के चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड जीत दर्ज की थी.

News

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 7 =