Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

ग्राम मखियाली: राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने सडक का लोकार्पण किया

मुजफ्फरनगर। मंत्री कपिल देव ने ग्राम मखियाली में अपनी विधायक निधि से बनी सडक का लोकार्पण समाज के एक बुजुर्ग व्यक्ति के हाथों कराया।

मुजफ्फरनगर विधानसभा सीट से विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने अपनी विधानसभा के ग्राम मखियाली में अपनी निधि से निर्मित सडक का समाज के बुजुर्ग व्यक्ति ऋषिपाल से नारियल तुड़वाकर लोकार्पण किया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की प्रेरणा से प्रदेश सरकार ने सभी क्षेत्रों में खुद को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में सार्थक कदम उठाएं हैं।

कपिल देव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व कुशलता ने प्रगति और विकास को नए पंख दिये हैं। उन्होंने बताया कि सडक, स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार सृजन, प्रशिक्षण, प्रोद्योगिकी आदि सभी क्षेत्रों में आज हमारा प्रदेश आत्मनिर्भर ही नहीं बल्कि अन्य प्रदेशों के मार्गदर्शक का कार्य कर रहा है।

इस अवसर पर मंत्री कपिल देव ने संविधान रचियता डॉ भीमराव अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यर्पण कर उन्हें नमन किया। उन्होंने कहा कि संविधान निर्माण में बाबा साहब के प्रयासों का ही नतीजा है कि आज भारतीय संविधान और यहां की लोकतांत्रिक व्यवस्था विश्व में अपना विशेष स्थान रखती है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मण्डल अध्यक्ष हरेंद्र पाल, ओमसिंह, सुगनचंद, ओमेंद्र, दुर्गेश, सन्दीप व अन्य ग्रामवासी मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − seven =