Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

सडक हादसे के तहत टै्रक्टर-ट्राली की चपेट मे आने से युवक घायल

मुजफ्फरनगर। एक अन्य सडक हादसे के तहत मंसूरपुर के गांव जौहरा निवासी संदीप पुत्र पालुराम स्कूटी द्वारा मिल मन्सुरपूर बाजार से लौटते वक्त सरिये से लदी टै्रक्टर-ट्राली की चपेट मे आकर घायल हो गया।

आसपास के दुकानदारो ने घायल संदीप को उपचार के लिए बेगराजपुर मैडिकल कॉलेज भिजवाया। बुढाना के गांव विज्ञाना निवासी इरशाद पुत्र अल्लाह बख्श भी चरथावल के कुटेसरा से ेेेलौटते वक्त शाहपुर नदी के पुल के समीप प्राईवेट बस की चपेट मे आकर घायल हो गया। जिसे पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया तथा घायल के परिजनो को इसकी सूचना दी।

एक अन्य सडक हादसे के तहत मेरठ के एल ब्लॉक शास्त्री नगर निवासी नितिन शर्मा पुत्र सरजीत शर्मा बाईक द्वारा रूडकी जाते वक्त वहलना बाईपास के समीप कार की चपेट मे आकर घायल हो गया। इस हादसे पर मौके पर एकत्रित कुछ लोगो ने चोटिल हुए व्यक्ति को निजी चिकित्सक के यहां भिजवाया।

मुजफ्फरनगर। कार की चपेट मे आकर साईकिल सवार घायल हो गया। जानकारी के अनुसार नई मन्डी थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव अलमासपुर निवासी ब्रजमोहन सैनी पुत्र स्व.रामस्वरूप सैनी बाईक द्वारा जानसठ बाईपास पर जाते वक्त तेजगति से आ रही कार की चपेट मे आकर घायल हो गया।

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

मुजफ्फरनगर। अलग-अलग सडक हादसो मे कुछ लोग घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया।
जानकारी के अनुसार नगर के मौहल्ला सुथराशाही निवासी गोपाल बाईक द्वारा रामपुर तिराहे पर जाते वक्त डीसीएम की चपेट मे आकर घायल हो गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया तथा उसके परिजनो को इसकी सूचना दी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − eleven =