खबरें अब तक...

समाचार

साफ सफाई व्यवस्था चाक चौबन्द रहे इसके लिए जिलाधिकारीएंव पालिकाध्यक्ष ने किये औचक निरीक्षण4 14 | 5 10 |
मुज़फ्फरनगर। पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल द्वारा शहर के विभिन्न वार्डों में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया वार्ड २२ मेन रोड पर कूड़ा पाए जाने पर तुरंत मौके पर इस्पेक्टर एवं सफाई नायकों को मौके पर बुलाकर उन्हें जरुरी दिशा निर्देश दिए, इसके बाद प्रेमपुरी ईदगाह के सामने पड़े कूड़े की अपने सामने खड़े होकर साफ सफाई कराई, कूड़ा स्थल पर हो रहे गहरे गड्ढे को आज ही भरे जाने के निर्देश ठेकेदार को दिए गए , इसके बाद एसटीपी प्लांट का निरीक्षण किया गया जहां मौके पर ही जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे भी निरीक्षण करते हुए मिले, इसके बाद वार्ड २४ नई मंडी का भी निरीक्षण किया गया इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल, नगर स्वास्थ्य अधिकारी रविंदर राठी ,इंस्पेक्टर संजय पुंडीर,जेई शरद गुप्ता लिपिक विकास कुमार स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी एसके बिट्टू एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।।

 

 

शहर की सीवर व्यवस्था के लिए कम्पोजिट व्यवस्था/प्रोजेक्ट बनाने के निर्देशः जिलाधिकारी
मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी अजय शंकर पाण्डये ने स्वच्छता पर सख्ती दिखाते हुए शहर को गन्दे पानी व कूडा करकट से मुक्ति दिलाने के लिए बन्द पडे शहर के सीवर ट्रीटमेंट प्लॉन्ट, पम्प हाउस व गन्दे पानी के शोधन के लिए बनाये गये तालाबों का आज आधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने विगत बैठक में अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर को कडे निर्देश देते हुए कहा कि था कि शहर को गंदगी से मुक्ति दिलानी है। उन्होने निर्देश दिये कि कूडे का निस्तारण उचित स्थान पर किया जाये। जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता जल निगम को निर्देश दिये कि शहर की सीवर व्यवस्था के लिए एक कम्पोजिट प्लान बनाया जायें। उन्होन निर्देश दिये कि एसटीपी प्लांट को चलाने के नगर पालिका, जल निगम सहित अन्य संसाधनों को साथ लेकर एक प्रोजेक्ट तैयार करे। उन्होने निर्देश दिये कि प्रोजेक्ट एक सप्ताह के अन्दर प्रस्तुत किया जाये। उन्होने कहा कि कूडा करकट, गन्दा पानी काली नदी में नही गिरने दिया जायेगा। जिलाधिकारी ने कहा कि सीवर ट्रीटमेंट प्लॉन्ट का कार्य शीघ्र शुरू कराया जाये। उन्होने निर्देश दिये कि एसटीपी का कार्य अन्य मदों में कटौती करके भी शुरू किया जाये। जिलाधिकारी ने जल शोधन के लिए बनाये गये तालाबों में मछली पालन किये जाने से सम्बन्धित पत्रावली भी एलबीसी के माध्यम से प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। उन्होने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर को निर्देश दिये कि काली नदी में कूडा करकट व मलबा नही डलना चाहिए इसे रोकने के भी उपाय करे। जिलाधिकारी ने कडे निर्देश दिये कि सफाई व्यवस्था में अब किसी भी प्रकार का व्यवधान नही आना चाहिएं निरन्तर अभियान चलना चाहिए। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि नगर पालिका के कार्या की लगातार साप्ताहिक समीक्षा होगी। उन्होने कहा कि नगर पालिका की बिगडी सफाई व्यवस्था के निस्तारण के लिए अन्य अधिकारियों की भ्ी टीम लगाई गई है। उन्होने अधिकारियों से कहा कि शहर को एकदम स्वच्छ बनाना लक्ष्य होना चाहिए। इस अवसर पर सचिव एमडीए महेन्द्र प्रसाद, नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार, अधिशासी अभियंता जल निगम राजीव त्यागी, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका मुजफ्फरनगर सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी गण उपस्थित थे।

पर्यावरणीय सुरक्षा उपाय के बारे मे किया जागरूक6 9 |
मुजफ्फरनगर। विश्व पृथ्वी दिवस को पर्यावरणीय सुरक्षा उपाय के बारे मे जागरूकता बढ़ाने के लिए एस0 एफ0 डी0 ए0 वी0 पब्लिक स्कूल में विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया गया । बढ़ती हुई जनसंख्या व भूमंडलीय तापक्रम के कारण पृथ्वी व मानव को कैसे सुरक्षित रखा जाए और अपने प्राकृतिक वातावरण को प्रदूषित न किया जाए इसके लिए विद्याथियों ने जागृत किया। हमारी पृथ्वी एकमात्र ऐसा ग्रह है जहाँ आज भी जीवन है। धरती पर जीवन को बचाये रखने व प्राकृतिक संपदा को बनाये रखना बहुत जरूरी है। पृथ्वी से जुड़े बढ़ते पर्यावरणीय ह्रास के मुद्ों के विरोध में एस डी कालेज आफ कामर्स में विभिन्न प्रतियोगिताओ जैसे ’मानव गतिविधि व धरती माँ पर उसका प्रभाव’ निबंध प्रतियोगिता रंगोली चित्रकला व व्यर्थ पदार्थो से विभिन्न आकृतियों का निर्माण करके उनका सदुपयोग करने का आयोजन किया गया। इसके अंतर्गत एस0 एफ0 डी0 ए0 वी0 पब्लिक स्कूल के विद्याथियों ने सर्वश्रेष्ठ रंगोली के लिए ईशा मलिक, अनमता, आँचल प्रथम पुरस्कार ग्रहण किया। और अंग्रजी हिन्दी निबंध प्रतियोगिता में अनम चौधरी, मानवी, तनिशा ने प्रथम व द्वितीय सांत्वना पुरस्कार ग्रहण कर विद्यालय का नाम रोशन किया। सभी विद्याथियों को प्रधानाचार्य ए0 के0 मोहन ने पुरस्कृत कर मंगलमय भविष्य की कामना की।

चयन प्रक्रिया में लिया हिस्सा
मुजफ्फरनगर। श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, मुजफ्फरनगर में मेगा कैम्पस प्लेसमेंट ड्राईव का आयोजन किया गया। जिसमें कई प्रतिष्ठित कम्पनियों द्वारा पॉलिटैक्निक एवं बी०टैक० (मैकेनिकल, इलैक्ट्रिकल एवं इलैक्ट्रॉनिक्स) संकाय के छात्रां का चयन किया गया। इस प्लेसमेंट ड्राईव में श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, सरकुलर रोड़, मुजफ्फरनगर, श्रीराम पॉलिटैक्निक रूड़की रोड मुजफ्फरनगर एवं आई०आई०एम०टी०, सहारनपुर के २४७ छात्रों ने चयन प्रक्रिया में बढ़चढ कर हिस्सा लिया। इस मेगा प्लेसमेंट ड्राईव में इंडोफॉर्म इक्विपमेंट लि०, जे०आर०जी० ऑटोमेटिव इंडस्ट्रीस प्रा० लि०, मदर सूमी सिस्टम लि०, डिक्सीऑन टैक्नोलॉजी प्रा० लि० एवं एक्सट्रीयूड टैक्नोलॉजी प्रा० लि० आदि कम्पनियों द्वारा छात्रों का साक्षात्कार किया गया। कम्पनी प्रतिनिधि सीनियर एच०आर० मैनेजर मेघा लेखवानी, सीनियर मैनेजर अजीत श्रीवास्तव एवं देवांश, ऐक्जीक्यूटीव मैनेजर ने प्लेसमेन्ट के विभिन्न चरणों को आयाम देते हुये विद्यार्थियों की चयन प्रक्रिया का आयोजन किया। इस मेगा प्लेसमेन्ट प्रक्रिया को २ चरणों मे विभाजित किया गया। प्रथम चरण लिखित परीक्षा एवम् द्वितीय चरण व्यक्तिगत साक्षात्कार रहा। इस चयन प्रक्रिया के प्रथम चरण मे श्रीराम गु्रप ऑफ कॉलेजेज के २४५ छात्र/छात्राऐं सम्मिलित हुये। जिसमे से १८५ छात्र/छात्राये द्वितीय चरण के चयनित हुये। चयनित हुये १८५ छात्रों को व्यक्तिगत साक्षात्कार की प्रक्रिया के लिए आंमत्रित किया गया। साक्षात्कार के उपरांत १३९ विद्याथियों को चयनित किया गया। चयनित हुये छात्रों को कम्पनी द्वारा आफर लैटर दिया गया। चयनित छात्रों ने इसका श्रेय अपने माता-पिता, संस्था में उच्च कोटि की शिक्षण प्रणाली एवं अपने गुरूजनों को दिया। श्रीराम कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के निदेशक डा० डी०के०पी० सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई दी एवम् कम्पनी से आये प्रतिनिधियों को भविष्य मे श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज से जुडे रहकर ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमैन्ट प्रक्रिया को मजबूत बनाने का आग्रह किया और उन्हें संस्था की तरफ से पुष्पगुच्छ एवं स्मृति चिन्ह भेटकर धन्यवाद दिया और सभी विद्यार्थियों की प्रतिबद्धता की प्रशंसा करते हुये कहा कि श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज प्लेसमेन्ट की तरफ तत्परता से कार्य कर रहा है छात्रों को उद्योग की आवश्यकताओं की समझ बढ़ाने और उन्हे अपने कौशल का निर्माण करने में मदद करने के लिये मार्गदर्शन और सहायता प्रदान करता रहेगा।
इस अवसर पर डा० एस०सी० कुलश्रेष्ठ, चौयरमैन श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, मुजफ्फरनगर ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी तथा अचयनित विद्यार्थियों का मनोबल बढाते हुये आश्वासन दिया कि कॉलेज टैऊनिंग एवम् प्लेसमैन्टस के लिये लगातार प्रयास कर रहा है तथा भविष्य में उन्हें और भी विकल्प मिलते रहेगें। उन्होनें कहा कि ये तीनो संकाय (मैकेनिकल, इलैक्ट्रिकल एवं इलैक्ट्रॉनिक्स) रोजगार के क्षेत्र मे सदाबहार बताये जाते है। विद्यार्थियो को चाहिए कि वें स्वकेन्द्रित होकर अपने संकाय की समस्त गतिविधियोंतथा नई तकनीक से परिचित रहे। औद्योगिकरण ने रोजगार के कई साधन विकसित किये हैं अतः विद्यार्थियों को चाहिए कि कॉलेज द्वारा आयोजित हर गतिविधि में भाग लेकर अवसर का लाभ उठायें। डा० सम्राट सिंह, डीन एकेडमिक ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी एवं संस्था के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमैन्ट सेल की सराहना करते हुए कहा कि ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमैन्ट सेल के माध्यम से छात्रों की आकांक्षाओं और प्रतिभा को पूरा करने के लिये रोजगार के विविध अवसर प्रदान हो रहे है।
पॉलिटैक्निक के प्रधानाचार्य डॉ० रविन्द्र कुमार सैनी ने सभी चयनित छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा मेगा प्लेसमेन्ट के लिए आई सभी कम्पनियों के प्रतिनिधियों का धन्यवाद किया।कार्यक्रम के अन्त में पवन कुमार गोयल, चीफ टैऊनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट कॉड्रिनेटर ने कहा कि प्लेसमैन्ट की बढ़ती चयन प्रक्रियाओं से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंजीनियरिंग तथा डिप्लोमा के विद्यार्थी सभी प्रकार से प्रतिभा सम्पन्न है तथा निश्चित ही वे आगे चलकर अपने जनपद एवम् राष्ट्र का नाम रोशन करेगें। श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलिजेज द्वारा विद्यार्थियां के उच्चस्तरीय प्लेसमेन्ट के लिये किये जा रहे निरन्तर प्रयासो की संकल्पता को दोहराया।इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के निदेशक डॉ० डी०के०पी० सिंह, डीन-ऐकेडिमिक अफेयर डा० सम्राट सिंह, डॉ० रविन्द्र कुमार सैनी, डॉ० आलोक गुप्ता, पवन कुमार गोयल, अक्षय वर्मा, विकास बंसल, देवेश मलिक, आयुष शर्मा, डी०एस० यादव आदि प्रवक्तागण मौजूद रहे।

दून वैली में किया शबद कीर्तन
मुजफ्फरनगर। वाहे गुरू जी दा खालसा, वाहे गुरू जी की फतेह का उद्घोष करते हुए द दून वैली पब्लिक स्कूल सरकुलर ब्रांच के छात्र छात्राओं ने सिखों के नवमे गुरू तेग बहादुर सिंह की जयंती को मनाया। नन्हे मुन्हे बच्चों ने पंच प्यारे का वेश धारण कर सभी को आकर्षित किया व कक्षा छह के बच्चों ने शबद कीर्तन कियां विद्यालय की शिक्षिका श्रीमती गुरसिमरन एवं जसदीप कौर ने गुरू तेग बहादुर सिंह का जीव परिचय देते हुए उनसे संबंधित घटना के तथ उनकी शिक्षाओं को विस्तार से बताया तथा विद्य़ालय के बच्चों को गुरूद्वारा ले जाकर गुरू ग्रंथ साहिब के दर्शन करवाये। विद्यालय की मेनेजर श्रीमती सुमन सिंघल, चेयरमैन राजकिशोर गुप्ता, प्रबंधक अनुराग सिंघल, प्रधानाचार्या श्रीमती सीमा शर्मा व ब्रांच हैड श्रीतमी रीता गोयल, कोओरडीटोर रीमती ममता चौहान एवं अकेडमिक इंचार्ज श्रीमती अर्चना कुण्डलिया ने सभी बच्चों को उनके आदर्शो व शिक्षाओं का अनुसरण करने के लिए प्रेरित कियां

म्यूजिकल फव्वारे की जॉगिंग ट्रैक पर गूंजेगी धुन
मुजफ्फरनगर। मेरठ रोड स्थित नगर पालिका के कमला नेहरू वाटिका में अब जॉगिंग ट्रैक म्यूजिकल फव्वारे की धुन गूंजेंगी। करीब सवा करोड़ की धनराशि से कमला नेहरू वाटिका का कायाकल्प कार्य शुरू हो गया है। कम्पनी बाग में म्यूजीकल फव्वारा का कार्य लगभग पूरा हो गया है। अब यहां पर जॉगिंग ट्रैक और बच्चों के झूले लगाने का कार्य शुरू होने जा रहा है। इसके अलावा कम्पनी बाग में करीब तीन लाख की धनराशि से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने वाले पेड़-पौधे भी लगाए जाएंगे। सर्वप्रथम मेरठ रोड स्थित कमला नेहरू वाटिका को लिया गया है।

सफाई कर्मचारियों की तैनाती
मुजफ्फरनगर। नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. आरएस राठी ने बताया कि शहर के ११ ’ढलावघरों पर दो पाली में एक-एक सफाई कर्मचारियों की ड्यूटी ’लगाई गई है। उन्होंने बताया कि प्रथम पाली सुबह ६ से दोपहर १ बजे खत्म होगी। दूसरी पाली ’दोपहर १ बजे से रात्रि ८ बजे तक रहेगी। .

ऊर्जा बचाओ ईंधन बचेगा पर वर्कशॉप का आयोजन
चरथावल। गांधी बालिका इंटर कालेज में पैट्रोलियम सरंक्षण अनुसंधान संघ के तत्वाधान में ऊर्जा बचाओ ईंधन बचेगा पर वर्कशॉप हुई। शुभारंभ प्रधानाचार्या अनिता गौतम व प्रबंधक मनीष गर्ग ने किया। कार्यक्रम में पेट्रोलियम संघ प्रतिनिधि सुशील कुमार ने छात्राओं को पैट्रोलियम पदार्था के बचत करने के उपाय बताते हुए जीवाश्म ईंधन के जलने से निकलने वाली कार्बन डाई ऑक्साइड व अन्य गैसों के दुष्प्रभाव होते हैं।

आरोपियां को किया गिरफ्तार8 8 |
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने गैंग रेप व अपहरण के आरोपी पति पत्नि को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार एसएसपी सुधीर कुमार सिह के निर्देशो के चलते जनपद भर मे अपराधो पर रोकथाम व अपराधियो के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान विशेष के तहत नई मन्डी थाना प्रभारी संतोष कुमार सिह ने सीओ नई मन्डी योगेन्द्र सिह के निर्देशन मे नई मन्डी कोतवाली पुलिस ने छपामारी कर क्षेत्र के शांतिनगर मे एक मकान पर छापामारी कर गैंग रेप व अपहरण के आरोपी महिला पुरूष को पीडित पक्ष की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि चरथावल निवासी एक महिला व उसकी साथी इन दोनो महिलाओ ने बीते दिनो नई मन्डी पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया था कि बीते दिनो उन दोनो की मुलाकात भोपा रोड शांति नगर निवासी रीटा पत्नि संजीव से हुई। उक्त दोनो महिलाओ का आरोप है कि रीटा ने उन्हे अपने मकान मे किराये पर रख लिया। आरोप है कि रीटा के पति संजीव ने इन दोनो के साथ दुष्कर्म कर उनकी वीडियो बना डाली। तथा इन दोनो के साथ गैंगरेप करवाया व इन दोनो महिलाओ को अपने घर मे बंधक बना लिया। रीटा के मंकान मे बंधक बनी ये दोनो महिलाए किसी प्रकार वहां से भाग निकली तथा उन्होने नई मन्डी पुलिस को आपबीती सुनाते हुए उक्त आरोप लगाए। नई मन्डी पुलिस ने इस मामले मे भागदौड व छानबीन शुरू की तथा आरोपी संजीव निवासी लिब्बरहेडी मंगलौर व हाल निवासी शान्तिनगर व उसकी पत्नि रीटा को गिरफ्तार कर उन्हे जेल भेजने की तैयारी की। पुलिस सूत्रो का कहना है कि आरोपी पति-पत्नि से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद इनके खिलाफ ठोस कार्यवाही अमल मे लाई जाएगी।

मानव एकता दिवस पर सत्संग एवं रक्तदान शिविर का आयोजन
मुजफ्फरनगर। संत निरंकारी मिशन द्वारा बाबा गुरवचन सिंह की स्मृति में मनाये जाने वाले मानव एकता दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर संतों ने अपने प्रवचन भी दिये।
रक्तदान शिविर का शुभारम्भ संत निरंकारी मिशन एवं रक्तदान शिविर के संयोजक हरीश कुमार एवं डा. पीके त्यागी ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर भारी संख्या में मिशन से जुडे श्रद्धालु मौजूद रहे। मिशन के मीडिया प्रभारी सुशील कुमार अंश ने बताया कि गुरू माता सुदीक्षा के पावन आर्शीवाद से आज देशभर में लगभग तीन हजार शाखाओं पर मानव एकता दिवस पर सत्संग कार्यक्रम आयोजित हो रहे है तथा इसी दिन रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। शिविर में लगभग 160 श्रद्धालुओं े रक्तदान किया। इस अवसर पर आयोजित सत्संग में संतों ने कहा कि मिशन मानवता की सेवा का संदेश देता है हम सभी के मानव सेवा के िएल सदैव तत्पर रहना चाहिए। इस अवसर पर अनुपम त्यागी, धनप्रकाश, हेमन्त कुमार, नवीन कुमार, दीपक त्यागी, कपिल त्यागी, गौरव त्यागी, विजय कुमार, अरविंद दीप आदि का विशेष योगदान रहा।

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दपंति घायल
मुजफ्फरनगर। ससुराल से पत्नी को लेकर बाइक से दवाई लेने जा रहा दंपति शाहुपर रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर लगने से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर लगी लोगों की भीड़ ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीरहालत के चलते दोनों को रेफर कर दिया गया। उधर घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। घायल दपंति के परिजनों ने कोतवाली में ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध तहरीर दी है। संभलहेडा निवासी इमरान की पत्नी गुलसिफ अपने घर में काफी दिनों से बीमार चल रही है। मंगलवार को इमरान ससुराल पहुंचा। बीमार पत्नी को बाइक से लेकर दवाई दिलाने के लिए घर से निकल गया। शाहपुर रोड मोहद्दीनपुर गांव के समीप पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दपंति घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल दपंति को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत के चलते दपंति को रेफर कर दिया गया। घायल दपंति के परिजनों ने कोतवाली पहुंच कर ट्रैक्टर चालक के विरूद्व तहरीर दी है।

वाहन चैकिंग अभियान चलाया9 6 |
मुजफ्फरनगर। एसपी सिटी के निर्देशो के चलते पुलिस ने नगर क्षेत्र मे कई स्थानो पर सघन वाहन चैकिंग व तलाशी अभियान चलाया। वाहन चैकिंग के दौरान वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा। इसी संदर्भ मे सीओ सिटी हरीश भदौरिया की मौजूदगी मे इंस्पैक्टर सिविल लाईन नवरत्न गौतम व इंस्पैक्टर महिला थाना मिनाक्षी शर्मा ने पुलिस टीम के साथ शहीद बचन सिह चौक व मालवीय चौक के समीप वाहन चैकिंग की। वहीं शहर कोतवाल अनिल कपरवाल की मौजूदगी मे नगर के शिव चौक व शामली बस स्टैण्ड के समीप वाहन चैकिंग की गई। नई मन्डी थाना प्रभारी संतोष कुमार सिह की मौजूदगी मे अलमासपुर चौराहा, चौडी गली व भोपा रोड स्थित ग्राण्ड प्लाजा के समीप पुलिस ने वाहन चैकिंग की। इस दौरान वाहन चालको खास तौर पर दुपहिया वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा। पुलिस ने चैकिंग के दौरान वाहनो के कागजात देखे तथा वाहनो की तलाशी भी ली। पुलिस ने इस दौरान कई वाहनो क चालान काटे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + three =