खबरें अब तक...

समाचार

तीन को दबोचा
मुजफ्फरनगर। अ7 14 |पराधियों की धरपकड़ के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी सदर के निर्देशन में छपार पुलिस द्वारा तीन शातिर अभियुक्त १.सतीश पुत्र रामस्वरूप निवासी ग्राम बरला थाना छपार २.ओंकार सिंह पुत्र अजमेर सिंह निवासी ताजपुर खुर्द थाना छपार मुजफ्फरनगर ३. पालू पुत्र फक्कर निवासी बरला थाना छपार मुजफ्फरनगर को सट्टे की खाई बाड़ी करते हुए पकड़े गए जिनके कब्जे से पर्चा सट्टा पेंसिल गत्ता नगद 800 बरामद किए गए।

 

 

विभिन्न बिमारियो से बचने के लिए प्राकृतिक खेती पर निर्भरता जरूरी : आचार्य देवव्रत1 14 | 2 16 |
मुंजफ्फरनगर। प्राकृतिक खेती ही एक मात्र समाधान है। क्योंकि जैविक खेती से कम से कम तीन साल का नुकसान होगा। इस लिए यह नुकसान का सौदा है। मौजूदा परिवेश मे रासायनिक खेती तथा प्राकृतिक दोहन के कारण आज विकट स्थिती हो गई है। रासायनिक खेती के दुष्परिणाम ही हैं जो आज कल विभिन्न बिमारीयां हो रही है। अतः प्राकृतिक खेती ही एक मात्र विकल्प है। सरकूलर रोड स्थित चौ.छोटू राम स्नातकोत्तर महाविद्यालय में प्राकृतिक खेती एकमात्र समाधान विषय पर आयोजित संगोष्ठी मे बतौर मुख्य अतिथि पधारे गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने संगोष्ठी को संबोधित करते हुए उक्त उदगार व्यक्त किए। कार्यक्रम में पहुंचने पर राज्यपाल आचार्य देवव्रत को गार्ड ऑफ आनर की सलामी दी गयी। इस अवसर पर राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा कि रसायनिक खेती से नुकसान है। अतः प्राकृतिक खेती को ही अपनाना चाहिए। कार्यक्रम मे विशिष्ट अतिथि के रूप मे पहुंचे केन्द्रीय राज्य मंत्री मतस्य, पशुपालन एवं डेयरी विभाग डा.संजीव बालियान ने संगोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि आज कल खेती मे यूरिया, डीएपी तथा रसायनिक खेती हो रही है। जो कि खेती मे जहर घोलने का काम कर रही है। जिससे मानव जीवन के साथ खिलवाड हो रहा है। इस लिए विभिन्न बिमारियो से बचने के लिए प्राकृतिक खेती पर निर्भरता जरूरी है। मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि प्राकृतिक खेती के साथ-साथ देशी गाय का पालन व खेतो मे केचुओं को पालने की जरूरत है। चौ.छोटूराम कॉलेज मे आयोजित कार्यक्रम के दौरान सभी वक्ताओं ने आयोजित विचार गोष्ठी के दौरान प्राकृतिक खेती के उपयोग एवं रसायनिक खेती के दुष्परिणामो पर विस्तृत चर्चा की गई। कार्यक्रम को बुढाना विधायक उमेश मलिक, कॉलेज प्राचार्य डा.नरेश कुमार आदि ने अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान चौधरी छोटूराम पी.जी.कॉलेज प्रबन्ध समिति से जुडे पदाधिकारियो के अलावा कई गणमान्य नागरिक तथा पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने पुरातन छात्रो द्वारा प्रदत्त निधि से नवनिर्मित छात्रा सामूहिक कक्ष का लोकार्पण किया। मुख्य अतिथि आचार्य देवव्रत ने विद्यालय प्रागंण में लगायी गयी प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया। इस अवसर पर छात्राओं ने स्वागतगान गाये एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। इस अवसर पर विद्यालय प्रबन्ध समिति के पदाधिकारियों तथा गणमान्य लोगो ने सभी अतिथियो का स्वागत किया। इस अवसर पर डीएम सेल्वा कुमारी जे व एसएसपी अभिषेक यादव सहित विद्यालय प्रबन्ध समिति के सचिव रविन्द्र सिह, प्राचार्य डा.नरेश कुमार, जनपद जाट महासभा से जुडे पदाधिकारियो सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

कार सवार की सडक हादसे में मौत
छपार। सडक हादसे मे कार सवार युवक की मौत हो गई। इस दुखद हादसे से परिजनो मे कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार पुरकाजी निवासी युवक फिरोजखान उर्फ आशु कार द्वारा मुजफ्फरनगर से पुरकाजी जा रहा था कि हाईवे पर एक बाइक चालक को बचाने के चक्कर में उसकी कार अंसतुलित होकर पेड से टकरा गयी जिससे उसकी मौत हो गयी। सडक हादसे मे युवक की मौत की खबर मिलते ही कुछ ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। वहीं कुछ अन्य वाहन चालक भी मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो द्वारा हादसे की जानकारी मिलने पर कुछ ही देर मे घटना स्थल पर पहुंची छपार पुलिस ने वहां मौजूद भीड की मदद से जब मृतक की पहचान करनी चाही तो उसकी पहचान नही हो सकी। लेकिन उसकी जेब से मिले कागजात के आधार पर मृतक युवक की पहचान कस्बा पुरकाजी निवासी फिरोज खान के रूप मे हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनो को इस घटना से अवगत कराया। जैसे ही यह दुखद समाचार परिजनो को मिला तो घर मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन व पडौसी तुरन्त ही सिसौना पहुंच गए। पुलिस ने परिजनो व ग्रामीणो की मौेेेजूदगी मे पंचनामा भर कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। इस दुखद घटना से परिजनो मे शोक छाया हुआ है।

पालीथीन का किया बहिष्कारImg 20190923 Wa0010 |
मुजफ्फरनगर। डिस्ट्रिक्ट होम्योपैथिक फिजिषियन एसोसिएषन के बैनर तले मुजफ्फरनगर के सभी होम्योपैथिक चिकित्सकों ने एक संगोष्ठी का आयोजन किया और होम्योपैथी के प्रचार-प्रसार हेतु विस्तृत रूप से चर्चा की। आम आदमी को सुलभ एवं सस्ता होम्योपैथी उपचार उपलब्ध कराने के लिए निःषुल्क कैम्प लगाये जाने का निर्णय लिया गया।
डीएचपीए की संगोष्ठी का आयोजन रुड़की रोड स्थित स्वरूप प्लाजा में किया गया। संगोष्ठी को सम्बोधित करते हुए डा. राकेष राठी ने कहा कि आज के इस परिप्रेक्ष्य में होम्योपैथिक इलाज सबसे सस्ता एवं सुलभ इलाज है और इसका लाभ सभी लोगों को लेना चाहिए। डा. रामबीर सिंह त्यागी ने कहा कि प्रत्येक माह संगठन की ओर से निःषुल्क कैम्प की व्यवस्था की जानी चाहिए। हालांकि डीएचपीए विगत कई वर्षों से निःषुल्क कैम्पों का आयोजन कर रहा है, लेकिन आम जनमानस की आवष्यकता को देखते हुए कैम्पों की संख्या में वृद्धि किये जाने पर जोर दिया। डा. सुनील जैन ने बताया कि प्रत्येक माह देवबंद में सफल कैम्प का आयोजन किया जाता है, जो कि अनवरत चलता रहेगा। डा. एसएस राणा ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से मीनाक्षी चौक पर संगठन द्वारा निःषुल्क कैम्प का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें आम जनमानस को बहुत लाभ मिल रहा है। डा. सचिन जैन ने सभी चिकित्सकों को पॉलीथीन का प्रयोग न करने की शपथ दिलाई। संगोष्ठी में डा. डीके वर्मा, डा. अजय कौषिक, डा. देवेन्द्र, डा. अनिल कौषिक, डा. गौरव पाठक ने भी अपने-अपने विचार व्यक्त किये। मंच का संचालन डा. अभिशेक ने किया।
संगोषठी में डा. जेबी गुप्ता, डा. विनय शर्मा, डा. विनित तायल, डा. प्रवेष, डा. आफरीन, डा. राकेष बंसल, डा. धर्मेष आदि शामिल रहे। संगोष्ठी के अंत में संगठन की अध्यक्षा डा. मीना राणा ने सभी का धन्यवाद व्यक्त किया तथा भविष्य में पॉलीथीन का बहिष्कार करने का भी आग्रह किया गया।

आग से नुकसान4 19 |
मुज़फ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गाव बिलासपुर में इलेक्ट्रिशन की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिसमे दुकान में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया है। जैसे ही आस पास के लोगो को आग के बारे में पता चला तो लोगो द्वारा आग बुझाने की कोशिश की गई ओर दमकल विभाग को आग की सूचना दी गयी। मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दुकान में रखा सभी सामान जलकर राख हो चुका था। दुकान मालिक जफर हुसैन ने बताया कि कल रात में दुकान को बंद करके गया था। और सभी लाइटें बंद थी, लेकिन पता नहीं किस तरह आग लग गई है। आग लगने से दुकान में रखे फ्रिज ,वाशिंग मशीन, कूलर,पंखे ,मोटर आदि समान जल गया है।

 

जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन5 17 |
मुजफ्फरनगर। श्री मदनानन्द वानप्रस्थल वृद्धाश्रम को संचालकों द्वारा बंद करने के प्रयास को लेकर राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन देकर मांग की है कि उक्त आश्रम को बंद न कराया जाये लेकिन संचालक आश्रम को बंद करना चाहते है तो उसकी जिम्मेदारी राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन को सौंपी जाये वे वृद्ध महिलाओं की सेवा करने के लिए तैयार है। राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के राष्ट्रीय संयोजक संजय अरोरा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचे संगठन के कार्यकर्ताआें ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया है कि मौहल्ला गौशाला स्थित श्रीमदनानन्द वानप्रस्थ वृद्धाश्रम जो लम्बे समय से संचालित है। आश्रम के ट्रस्टी अब उस वृद्धाश्रम को बंद करना चाहते है। ट्रस्टियों ने पहले तो वहां की रसोई को बंद कराया उसके बाद में वृद्ध महिलाओं का सामान उठाकर सड़क पर रख दिया। बाद में आपके हस्तक्षेप से महिलाएं अब आश्रम में रह रही है। संजय अरोरा ने कहा कि पता चला है कि आश्रम के संचालक अब फिर से महिलाओं को वृद्धाश्रम से निकालने की तैयारी कर रहे है। उनका कहना है कि नये नियमो ंके तहत वे इसका संचालन नहीं कर सकते। संगठन के सदस्यों ने मांग की है कि वे महिलाओं की देखरेख के लिए तैयार हे तथा वृद्धाश्रम का संचालन अच्छी तरह से करेंगे। ज्ञापन देने के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा सरिता शर्मा अरोडा, प्रवीन जैन, सोनू माहेश्वरी, अमित मित्तल, सुनील वर्मा, संजय गोस्वामी, अंकित पाल, संजीव शर्मा, प्रमोद वर्मा, संजीव वर्मा, हेमन्त शर्मा, श्याम वर्मा, विकास जौहरी, रोहित चौहान, पंकज शास्त्री, अमित बजाज आदि मौजूद रहे।

शराब सहित पकडा
भोपा । योगेंद्रनगर के जंगल में पुलिस ने एक आरोपी को अपमिश्रित शराब के दबोच कर जेल भेज दिया है। थाना भोपा क्षेत्र के सीकरी पुलिस चौकी प्रभारी संजय राणा ने गत दिवस देर रात गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर गांव सीकरी के मजरा योगेंद्रनगर खादर गांव के जंगल में यूरिया निर्मित शराब बनाते आरोपी रफला निवासी गांव योगेंद्र को दबोचा।

चलाया सदस्याता अभियान
तितावी। राष्ट्रीय लोकदल सदस्य्ता अभियान के तहत आज गॉव अलीपुर कला में जिला उपाध्यक्ष राजीव लाटियान के आवास पर गॉव के गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में सदस्यता अभियान चलाया गया। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए नवनियुक्त क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवीर सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल किसानों व मजदूरों का उत्पीड़न नही होने देगी तथा इस संघर्ष में रालोद कभी पीछे नही हटेगी। रालोद जिलाध्यक्ष अजित राठी ने बताया कि प्रत्येक बीस साधारण सदस्य बनाने वाले कार्यकर्ता को पार्टी का सक्रिय सदस्य बनेगा, जो पार्टी के संगठनात्मक चुनाव में हिस्सा ले सकेगा।

 

छात्र छात्राओं को किया जागरूक6 15 |
चरथावल। कस्बे के कई स्कूलों में सोमवार को चरथावल पुलिस ने पाठशाला लगाकर बेटियों को कानून के बारे में जानकारी दी गई तथा यूपी कॉप के बारे में जानकारी देकर पुलिस ने बेटियों को जागरूक किया। बेटियों को जागरूक करने के उद्देश्य से गांधी बालिका इंटर कॉलिज,आर्य कन्या इंटर कॉलिज व चंद्रशेखर डिग्री कॉलेज आदि में चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह के नेतृत्व में चरथावल कस्बा इंचार्ज योगेंद चौधरी,सिपाही राहुल त्यागी,कम्प्यूटर ऑपरेटर आदि ने छात्रों को जानकारी दी सोमवार को कस्बा इंचार्ज योगेंद चौधरी ने छात्राओं को को यूपी कॉप की मदद से २७ प्रकार की सेवाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई।

 

 

 

चैम्प्यिनशिप में अच्छा प्रदर्शन करने पर किया सम्मानित8 15 |
मुजफ्फरनगर। ग्रीनलैंड मॉडर्न जू०हाई स्कूल मुजफ्फर नगर में जनपद स्तरीय योग चैम्पियनशिप में अच्छा प्रदर्शन करने वाले बच्चों को नगर शिक्षा अधिकारी सविता डबराल ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
आज विद्यालय में खुशी का माहौल था चूँकि विद्यालय के होनहार बच्चों ने उत्तर प्रदेश योग एसोसिएशन के तत्वावधान में जनपद आयोजित तृतीय जनपद स्तरीय योग चौम्पियनशिप में सर्वात्तम प्रदर्शन कर लगातार तीसरी बार ऑल ओवर चौम्पियनशिप पर कब्जा कर २९ सितम्बर से हापुड में होने वाली प्रदेश स्तरीय योग चौम्पियनशिप में अपना स्थान पक्का किया।
सम्मान समारोह कार्यक्रम की मुख्य अतिथि नगर शिक्षा अधिकारी सवीता डबराल ने कहा कि योग एक जीवन जीने की कला है और भारतीय संस्कृति की देन है।हमारे देश के यशस्वी प्रधान मंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी ने स्वस्थ भारत का सपना देखा है उनका स्वस्थ भारत का यह सपना योग से ही साकार हो सकता है।उन्होंने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क निवास करता है।सबसे पहला सुख निरोगी काया को ही बताया गया है।

हत्या के आरोप में भेजा जेल
मुजफ्फरनगर/सिखेड़ा । सिखेड़ा क्षेत्र के गांव भिक्की में कल सुबह आरोपी पति पत्नी ने नाटय क्रम करते हुए दो मासूम बच्चियों के गायब होने की सूचना दी जैसे ही यह सूचना ग्रामीणों को मिली तो ग्रामीण सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए वहीं ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी सिखेड़ा पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई जब सिखेड़ा पुलिस ने आरोपी पति पत्नी दोनों से अलग अलग पूछताछ की तो दोनों के बयान अलग अलग आए इसी के आधार पर सिखेड़ा पुलिस ने दोनों आरोपी पति पत्नी को हिरासत में ले लिया और थाने लाकर दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों जुर्म कबूल कर बच्चो को तालाब में फेकना बताया सिखेड़ा पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर गोताखोर बुलाकर दोनों बच्चो को तालाब से बरामद कर लिया और आरोपियों का मर्डर के आरोप में चालान कर जेल भेज दिया जिनके नाम नाजमा और वसीम है

वांछित को किया गिरफ्तार
छपार। वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी सदर के कुशल निर्देशन में छपार पुलिस द्वारा हत्या का वांछित अभियुक्त आलमगीर पुत्र समय दीन निवासी ग्राम सिसौना थाना छपार मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

 

एसएसपी अभिषेक यादव ने गैंग लीडर संजीव जीवा व मीनू त्यागी के गैंग को सूचीबद्ध कराया
मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव ने कुख्यात अपराधी संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा के गैंग को सूचीबद्ध कराया है। इसके अलावा कुख्यात अपराधी मीनू त्यागी के गैंग को भी सूचीबद्ध करा दिया गया है। एसएसपी अभिषेक यादव की अपराधियों पर टेढी नजर हो गयी है। एसएसपी ने अब अपराधियों से जुडे लोगों पर भी कार्यवाही करने के निर्देश दिये है। कुख्यात अपराधी गैंग लीडर संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा पुत्र ओमप्रकाश माहेश्वरी निवासी ग्राम आदमपुर थाना शाहपुर, जो अभी वर्तमान में जनपद लखनऊ की जेल में निरूद्ध है, इसका गैंग उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर, सहारनपुर सहित उत्तराखण्ड राज्य में फिरौती हेतु अपहरण, रंगदारी मांगने व हत्या करने वाला सक्रिय गैंग है। उक्त गैंग को उत्तर प्रदेश में राज्य स्तर पर राज्य अपराध् अभिलेख ब्यूरो द्वारा एससीआरबी/आईएस 01ध्2019 स्तर पर सूचीबद्ध किया गया है। संजीव जीवा के विरूद्ध विभिन्न थानों में 22 मुकदमें दर्ज है, जिसमें थाना सिविल लाईन मुजफ्फरनगर पर चार मुकदमें दर्ज है, जबकि थाना कोतवाली नगर फरूखाबाद में एक मुकदमा दर्ज है। इसी प्रकार हरिद्वार के कनखल थाने में दो, शामली के आदर्श मंडी में एक, सरधना थाने में दो, खतौली थाने में दो, गाजीपुर के थाना भंवरकोता में एक, थाना नई मंडी में एक, थाना नगर कोतवाली हरिद्वार में एक, थाना स्पेशल सैल दिल्ली में एक, सीबीआई लखनऊ में एक, थाना कोतवाली बाराबंकी में एक व थाना शहर कोतवाली मुजफ्फरनगर में तीन मुकदमें दर्ज है। गैंग लीडर संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा के विरूद्ध थाना शहर कोतवाली में दर्ज मुकदमा अपराध संख्या 109ध्97 धारा 302, 24 व 307 आईपीसी में आजीवन कारावास की सजा में जनपद लखनऊ जेल में निरूद्ध है। इसी प्रकार कुख्यात अपराधी मीनू त्यागी के गैंग को भी सूचीबद्ध कराया गया है। कुख्यात अपराधी गैंग लीडर मीनू त्यागी पत्नी स्वर्गीय विक्की त्यागी निवासी गांव पावटी खुर्द थाना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर का गैंग उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बुलंदशहर एवं हरियाणा राज्य में हत्या, फिरौती हेतु अपहरण, लूट व डकैती करने वाला सक्रिय गैंग है। उक्त गैंग को उत्तर प्रदेश में राज्य स्तर पर राज्य अपराध अभिलेख ब्यूरो द्वारा एससीआरबी/आईएस-12/2019 स्तर पर सूचीबद्ध किया गया है। मीनू त्यागी के विरूद्ध विभिन्न थानों में 18 मुकदमें दर्ज है, जिसमें थाना सिविल लाईन में, थाना नई मंडी में, थाना चरथावल, थाना शहर कोतवाली, थाना मंसूरपुर में भी मुकदमें दर्ज है। गैंग लीडर मीनू त्यागी पर शहर कोतवाली में दर्ज मुकदमा अपराध संख्या 1083/07 धारा 147, 148, 149 व 302 आईपीसी में आजीवन कारावास की सजा में जनपद मुजफ्फरनगर जेल में निरूद्ध है।

दरोगा ने पीड़ित महिला को दी जहर खाने की सलाह
मुजफ्फरनगर। महिला थाने में बड़ी विभागीय कार्रवाई होने के बावजूद पुलिसकर्मियों का रवैया सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला एक पीड़ित महिला का है, जिसे विवेचक ने जहर खाने की सलाह दे डाली। एसएसपी ने मामले में प्रारंभिक जांच के आदेश दिए हैं।
शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रहमतनगर निवासी महिला का अपने शौहर से विवाद चल रहा है। उक्त प्रकरण में काउंसिलिंग भी हो चुकी है, जिसमें दोनों पक्ष जिद पर अड़े रहने के कारण उनमें समझौता नहीं हो सका है। इसके चलते पीड़ित महिला ससुराल पक्ष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग कर रही है। आरोप है कि विवेचक लगातार मामले को टाल रहे हैं, जिसके चलते पीड़िता ने कुछ दिन पूर्व उन्हें मोबाइल पर कॉल कर अपने प्रकरण में रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग की।
आरोप है कि मोबाइल पर बात करने के दौरान ही महिला ने पूर्व विवेचक दरोगा सीमा यादव द्वारा जहर खाए जाने का हवाला दिया, जिससे गुस्साए विवेचक ने पीड़िता को भी जहर खाने की सलाह दे डाली। उक्त प्रकरण की ऑडियो वायरल होने से मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद फजीहत होते देख एसएसपी अभिषेक यादव ने मामले में प्रारंभिक जांच के आदेश दिए हैं। एसएसपी का कहना है कि जांच के बाद दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, संबंधित दरोगा का कहना है कि फोन पर वार्ता करते हुए महिला ने उनके साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद उनके मुंह से ऐसा निकल गया था। हालांकि इसके तत्काल बाद महिला की तहरीर पर उसके ससुराल पक्ष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

जिला योग प्रतियोगिता में श्रीराम कॉलेज के विद्यार्थियों का उत्कृष्ठ प्रदर्शन9 8 |
मुजफ्फरनगर। श्रीराम कॉलेज प्रांगण में जिला योग प्रतियोगिता में उत्कृष्ठ प्रदर्शन कर जिले एवं महाविद्यालय का नाम रोशन करने वाले विद्यार्थियों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता का आयोजन मधुर मिलन बैकेन्ट हॉल में विभिन्न आयु वर्गो में किया गया था। आयोजित प्रतियोगिता में अनेक महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने बडी उत्सुकता के साथ प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता मे श्रीराम कॉलेज के बी0वॉक (योगिक साइंस) के तीन विद्यार्थियों सहित योग प्रशिक्षको ने प्रतिभाग किया जिसमें महिला वर्ग के 18 से 21 आयु वर्ग में कोमल ने आर्टिस्टिक सोलो एवं आसन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। पुरूष वर्ग के 18 से 21 आयु वर्ग में बलराम ने दोनो प्रतियोगिताओं में तृतीय स्थान प्राप्त किया वहीं महाविद्यालय के शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रवक्ता एवं योग प्रशिक्षक भूपेन्द्र कुमार ने पुरूष वर्ग के 35 से 45 आयु वर्ग में आसन प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय को गौरवान्वित किया।
प्रतियोगिता में चयनित विद्यार्थी 29 सितम्बर से 01 अक्टूबर तक हापुड में प्रस्तावित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपने जिले एंव महाविद्यालय का प्रतिनिधित्व करेंगे।
पुरूस्कार प्राप्त कर महाविद्यालय आगमन पर विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए कॉलेज प्राचार्य डॉ0 प्रेरणा मित्तल ने कहा कि युवा जोश को सही मार्ग दर्शन की आवश्यकता है और श्रीराम कॉलेज के विद्यार्थियों द्वारा अर्जित की जाने वाली उपलब्धियॉ इस तथ्य को शत-प्रतिशत सिद्ध करती है। शहर में आयोजित योग प्रतियोगिता में महाविद्यालय में संचालित बी0वॉक (योगिक साइंस) के विद्यार्थियों ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए वरीयता सूची में स्थान प्राप्त किया, यह न केवल महाविद्यालय अपितु समस्त जनपद के लिए गौरव की बात है, जिसके लिए वह बधाई की पात्र है। इस अवसर पर शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने योग प्रशिक्षक भूपेन्द्र कुमार की भी प्रशंसा की तथा इस उपलब्धि का श्रेय देते हुये कहा कि एक सफल खिलाडी के पीछे एक कुशल प्रशिक्षक आवश्यक रूप से होता है। उन्होंने भविष्य में भी महाविद्यालय के विद्यार्थियों से इसी प्रकार के उम्दा प्रदर्शन की अपेक्षा की।
इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज की प्राचार्य डॉ0 प्रेरणा मित्तल, शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष प्रमोद कुमार, कोषाध्यक्ष देवेन्द्र चौधरी तथा प्रवक्तागण भूपेन्द्र कुमार, डॉ0 अब्दुल अजीज खान, संदीप कुमार, आशु शर्मा, अमरदीप शर्मा तथा अनुज कुमार आदि उपस्थित रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk