News
खबरें अब तक...

समाचार (Muzaffarnagar News)

जरूरतमंद एवं बेसहारा लोगों को शीत लहर से बचाव हेतु कंबल बांटेMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)शीत लहर से जरूरतमंदों को राहत दिलाने के लिए जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने अपर जिलाधिकारी (विध्रा) गजेंद्र कुमार और एसडीएम सदर परमानन्द झा के साथ जिला अस्पताल और रेलवे स्टेशन स्थित रैनबसेरों का देर रात तक निरीक्षण कर जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटे।
इसी क्रम में आज दिनांक ३० दिसम्बर २०२३ को प्रातः अपरजिलाधिकारी (विध्रा) गजेंद्र कुमार ने अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ नगर पंचायत मीरापुर, जानसठ एवं खतौली द्वारा संचालित रैनबसेरों की सुविधाओं की समीक्षा की। शीत लहर को देखते हुए जिलाधिकारी एवं अपरजिलाधिकारी (विध्रा) ने निरीक्षण कर निर्देश दिया कि शासन की मंशानुरूप रैन बसेरे में सभी आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित किए जाएं तथा साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने रैन बसेरों में निवास कर रहे व्यक्तियो से वार्ता कर व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त करते हुए मानकानुसार अलाव की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। जिला प्रशासन द्वारा निरंतर निरीक्षण कर शीतलहर से निपटने और जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने के लिए पर्याप्त तैयारी करते हुए समस्त नगर निकायों में रैनबसेरों का संचालन करते हुए सम्बंधित अधिकारीयों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है कि रैनबसेरे लोगों को शीतलहर से राहत प्रदान करने के लिए कम्बल , अलाव सहित सभी आवश्यक सुविधाओं से सुसज्जित हों।

 

फरार वारंटी को दबोचा
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) चरथावल इंस्पेक्टर ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में वारंटियों की धरपकड़ हेतु चलाया गया अभियान, बिरालसी चौकी प्रभारी शैलेंद्र गौड़ ने घर में घुसकर मारपीट एवं जान से मारने की धमकी के मामले में फरार वारन्टी आशीष पुत्र कृपाल व कृपाल पुत्र रणवीर निवासी बिरालसी को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

 

चाकू सहित दबोचा
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)थानाप्रभारी सिविल लाईन संजय कुमार के कुशल नेतृत्व में साकेत चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार व उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना पर ब्रहमपुरी तिराहा से एक अभियुक्त ओमकुमार पुत्र सन्दीप उर्फ पहाड़ी नि० रैदासपुरी थाना सिविल लाईन जनपद मुजफ्फरनगर को एक चाकू के साथ गिरफ्तार किया हैं।गिरफ्तार अभियुक्त का नाम ओमकुमार पुत्र सन्दीप उर्फ पहाड़ी नि० रैदासपुरी थाना सिविल लाईन जनपद मुजफ्फरनगर हैं। गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर थाना सिविल लाइन पुलिस ने जेल भेज दिया है।

 

युवक की हादसे में मौत, मुकदमा दर्ज
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) मेरठ रोड पर हुए सड़क हादसे में हुई युवक की मौत के मामले में मृतक के भाई ने पुलिस में रिपेर्ट दर्ज करायी है। जिस पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। हरियाणा जनपद के नुंह निवासी वसीम पुत्र महमूदा ने शहर कोतवाली पर दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई शेरपुर बुलंदशहर निवासी फकरूद्दीन के साथ गाडी पर काम करता था। पीडित ने बताया कि फकरूद्दीन वसीम के साथ माल लेकर मुजफ्फररनगर आया था। यहां गाडी से माल खाली कराने के बाद दोनों धर्म कांटे पर गाडी का काटा करा रहे थे। कांटा करने के बाद जब उसका भाई गाडी में चढ रहा था तभी वसीम ने गाडी को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए वसीम को घसीट दिया जिससे वह गाडी के पहिये के नीचे आ गया और गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

जरूरतमंदों को लिहाफ व कम्बल वितरित कियेMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)शनिवार को अम्बा विहार स्तिथ जमीयत उलमा जिला मुजफ्फरनगर के जिला संयोजक मौलाना मुकर्रम अली कासमी के आवास पर सैकड़ो जरूरत मन्दो को जमीयत उलमा-ए-हिन्द के सौजन्य से कम्बलों का वितरण किया गया । इस मौके पर मौलाना मुकर्रम अली कासमी ने कहा कि अल्लाह तआला ने इन्सान को दुनिया में आपसी लगाव और मुहब्बत देकर पैदा फरमाया है, इंसान बना ही इंसानियत से है, जिस इंसान में एक दूसरे इंसान से लगाव ना हो वह नाम का तो इंसान हो सकता है लेकिन वास्तव में वह इंसानी विशेषताओं से खाली होगा। मौलाना मुकर्रम कासमी ने कहा कि जमीयत उलमा-ए-हिन्द की यह एक कोशिश रहती है कि जरूरत मन्दो की मदद की जाये उन्होंने कहा कि यह हमारे लिये बेहद खुशी का मौका है कि अल्लाह हमारे से यह काम ले रहा है। उन्होंने कहा कि हजरत मुहम्मद स०अ०व० ने केवल इंसानों को नहीं बल्कि समस्त प्राणियों को अल्लाह का परिवार बताया है। जो इनसे अच्छा सुलूक करेगा वह उतना हीं अल्लाह का प्यारा बन्दा होगा, इस्लामी शरीअत में तो यहां तक लिखा है कि अगर कोई व्यक्ति ज्यादा बीमार है और उसका कोई पुरसाने हाल नहीं है तो उम्मत के प्रत्येक व्यक्ति पर लाजिम है कि उसका ख्याल रखे, इसमें इसकी कैघ्द नहीं कि कोई गरीब है या अमीर बल्कि प्रत्येक अमीर व गरीब पर लाजिमी है। मौलाना मुकर्रम अली ने जिले भर की समस्त इकाइयों के पदाधिकारियों से अपील करते हुऐ कहा कि सभी अपने अपने कस्बे एवम गांवो में ऐसी ठंड में जरूरत मन्दो की मदद करे । उन्होंने कहा कि जमीयत उलमा बगैर किसी भेदभाव के मदद करती रही है ।

 

झांसा देकर लाखों की ठगी
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) एक व्यक्ति को बिजनेस का झांसा देकर साढै चार लाख रूपये से अधिक की रकम हडप ली गयी। पीडित ने शहर कोतवाली में रिपेर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। शहर कोतवाली पर दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में मौहल्ला सुथराशाही निवासी रामकुमार वर्मा पुत्र बालकृष्णदास वर्मा ने बताया कि देहरादून निवासी दीप्ति व जगमोहन से उसके पारिवारिक रिश्ते थे। उक्त लोगों ने उसे बिजनेस का झांसा देकर अपने खाते में चार लाख 38 हजार रूपये डलवा लिये। जिसके बाद उससे पांच लाख रूपये और मांगे गये। पीडित द्वारा इंकार करने पर उसकी रकम हडप ली गयी। पुलिस ने पीडित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

विशाल सत्संग का होगा 31 को होगा आयोजन
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) श्री सतगुरू रामस्तन पारब्रहम दरबार ट्रष्ट के अध्यक्ष आचार्य राकेश पांचाल जी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि श्री सतगुरू रामरतन पारब्रहम दरबार मुजफ्फरनगर में नववर्ष के शुभ अवसर पर परमधाम दर्शन श्री राज भव्य विशाल सत्संग समारोह का आयोजन दिनांक ३१.१२.२०२३, दिन रविवार से ०१.०१.२०२३४ दिन सोमवार तक बड़ी धूमधाम व हर्षोल्लास से किया जा रहा है जिसमे श्री कुलजम स्वरूप की वाणी एवं श्री सतगुरू रामरतन साहेब जी की बीतक साहेब वाणी चर्चा, भजन, एवं प्रवचन का मुख्य आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम का आयोजन सरोज पैलेस, शाहबुद्दीनपुर रोड, उत्तरी रामपुरी, मुजफ्फरनगर में होगा।

 

मारपीट का लगाया आरोप
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव मेघाखेडी में मजदूरी की रकम मांगने पर मालिकों ने एक युवक की हत्या का प्रयास किया। युवक के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। नई मंडी थाने पर दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में गांव मेघाखेडी निवासी अख्तर पुत्र जुम्मा ने बताया कि उसका पुत्र अमीर आजम डेढ वर्षो से गांव के ही एक युवक के घर पर नौकरी करता था। पीडित ने बताया कि उसका पुत्र उक्त युवक के घर काम करने केलिए गया था। काम करने के बाद जब उसने हबीब से मजदूरी मांगी तो उक्त युवक के पुत्र आदि ने लाठी डंडों से उसे पीटना शुरू कर दिया। यही नहीं फांसी लगाकर उसकी हत्या का प्रयास किया गया। किसी प्रकार पीडित अपनी जान बचाकर अपने घर पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी। जब परिजनों ने आरोपियों से शिकायत की तो आरोपियें ने उन्हे भी धमकी दी। पुलिस ने पीडित की तहरीर पर उसका मैडिकल कराते हुए रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

ठंड से ठिठुरते बेसहारा लोगों को 200 कम्बल वितरित किए, सैंकड़ो असहाय लोगों को मिला सहाराMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) जनपद में धीरे-धीरे बढ़ रही कड़ाके की ठंड एवं सर्दी के मौसम को देखते हुए महादुल बनात एजुकेशन सोसाइटी ने आज शनिवार को कोतवाली नगर क्षेत्र के मिमलाना रोड स्थित सेकुल इस्लाम कॉलोनी में निःशुल्क कंबल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया। महादुल बनात एजुकेशन सोसाइटी ने अत्याधिक ठंड व शीतलहर से उत्पन्न होने वाली समस्याओं के दृष्टिगत निराश्रित एवं असहाय तथा गरीब एवं जरूरतमंद व्यक्तियों को ठंड से बचाव के लिए मिमलाना रोड स्थित सेकुल इस्लाम कॉलोनी में २०० लोगो को कंबलों का वितरण किया जिसे पाकर लोगों के चेहरे खुशी से खिल गए।
इस संबंधी जानकारी देते हुए महादुल बनात एजुकेशन सोसाइटी के सचिव मौलाना अकरम नदवी ने बताया कि हमारी सोसाइटी पिछले कई साल से जिले में बेसहारा लोगों की सेवा कर रही है। उन्होंने बताया कि सर्दियों के मौसम में महादुल बनात एजुकेशन सोसाइटी द्वारा २०० कंबल जरूरतमंद लोगो को निःशुल्क वितरित किए गए हैं। उन्होने कहा कि हमारा मकसद है कि इस कड़ाके की ठंड में जरूरतमंद लोगों की पहुंचकर उनकी जरूरतों को पूरी की जाए और असहायों की सेवा करना सबसे पुनीत कार्य है। मानव सेवा से बढ़कर कोई और काम नहीं है। कम्बल पाकर जरूरत मन्दो के चेहरे खुशी से खिले महादुल बनात एजुकेशन सोसाइटी ने निःशुल्क २०० कंबल लोगो को वितरित किए जिसे गरीब असहाय लोगो के चेहरे खुशी से खिल गए, लोगो ने कहा कि इस कड़ाके की ठंड में आप सब लोग बहुत ही नेक कार्य कर रहे है उन्होने सोसाइटी को धन्यवाद कहा।

 

पर्यावरण यज्ञ के द्वारा शुद्ध होता है
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) यज्ञ और योग भारतीय संस्कृति के मूलभूत आधार हैं। यज्ञ के द्वारा पर्यावरण शुद्ध होता है तथा बच्चों में उच्च कोटि के संस्कारों का विकास होता है । इसी प्रकार नियमित योग अभ्यास से व्यक्ति का सर्वांगीण विकास होता है। उक्त विचार भारतीय योग संस्थान के निशुल्क योग साधना केंद्र ग्रीनलैंड मॉडर्न जूनियर हाई स्कूल मुजफ्फरनगर में यज्ञ के ब्रह्मा योगाचार्य सुरेंद्र पाल सिंह आर्य ने व्यक्त किये। उन्होंने बताया कि आज मुजफ्फरनगर में प्रदूषण का स्तर ३८७ तक पहुंच गया है जो स्वास्थ्य के लिए बहुत ही हानिकारक है। यदि प्राचीन काल के अनुसार प्रत्येक घर में यज्ञ किया जाए तो वायुमंडल एकदम शुद्ध और स्वच्छ हो जाएगा। वैज्ञानिकों ने सिद्ध किया है कि एक तोला देसी गाय के घी से १ टन ऑक्सीजन गैस पैदा होती है और जिस घर में प्रतिदिन यज्ञ होता है उस घर के ९६ प्रतिशत बीमारी के कीटाणु समाप्त हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि अपने बच्चों के जन्मदिन यज्ञ के द्वारा ही मनाए जाने चाहिए। यज्ञ हमारी भारतीय संस्कृति की धरोहर है। केक काटना और दीपक बुझवाना पाश्चात्य संस्कृति की देन है। जन्मदिन पर बच्चों को बडोघ् का सम्मान करना, उनका आदर करना, मेहनत करना, सत्य बोलना,दान देना, सहनशीलता, दया, करूणा, देशभक्ति आदि मानवीय गुणों की प्रेरणा देनी चाहिए। इसी कड़ी में आज ग्रीनलैंड स्कूल के योग ट्रेनर अंकुर मान के जन्मदिन पर वैदिक मंत्रों से यज्ञ किया गया, जिसमें काफी संख्या में नगर के गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। जिसमें मुख्य रूप से डॉक्टर जीत सिंह तोमर ,पूर्व सचिव जिला बार संघ मुजफ्फरनगर अरुण शर्मा एडवोकेट ,अशोक शर्मा एडवोकेट, यशपाल ,वीर सिंह, आचार्य रामकिशन सुमन, कविन्द्र बालियान, जिला प्रधान राज सिंह पुण्डीर, राजीव रघुवंशी, रजनी मलिक, मुनेश देवी, नीलम राठी आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहें। अंत में प्रसाद वितरण और शांति पाठ के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

 

हाल हुआ बेहालः सर्दी में शनिवार छुट्टी से बच्चों ने राहत की सासMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) तापमान में उतार-चढ़ाव बना हुआ है। दिन के तापमान में दो डिग्री की बढ़ोतरी हुई है। जबकि रात का तापमान नीचे चला गया। जिला कोहरे की चादर में लिपटा हुआ नजर आया। सुबह के समय बाजार देरी से खुले। खरीदारी करने के लिए ग्राहक भी बाजारों में कम ही पहुंचे। हालांकि पूर्व में ही प्रशासन द्वारा ठंड के चलते स्कूलों का शनिवार को अवकाश घोषित कर दिया था।
रात से ही कोहरे का असर शुरू हो गया था। रात में कोहरा अधिक होने से आवागमन प्रभावित हुआ। अधिकतर वाहनों के पहिए थम गए। दिल्ली-दून हाईवे, मेरठ-करनाल हाईवे और पानीपत-खटीमा हाईवे पर वाहन रेंगकर चलते हुए नजर आए। कोहरे का असर सुबह ११ बजे तक रहा। दिन में भी वाहन लाइट जलाकर गुजरे। दिन का तापमान २० डिग्री रिकॉर्ड किया गया, जबकि इससे पहले तापमान १८ डिग्री रिकॉर्ड किया गया था। हालांकि बढ़ती ठंड को देखते हुए जिला प्रशासन ने शनिवार का पूर्व में ही अवकाश घोषित कर दिया था जिससे स्कूलों की छुट्टी होने पर बच्चों तथा अभिभावकों ने राहत की सास ली और बच्चों ने घर ही समय व्यतीत किया।

 

ओवरलोडिंग वाहन दे रहे है न्यौता
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) आए दिन ओवरलोडिंग वाहनों का सिलसिला जारी है लेकिन इस ओर कोई भी ध्यान विभाग का नहीं है। इस प्रकार के ओवरलोडिंग वाहनों से जहां दुर्घटना होने का भय बना रहता है वहीं दूसरी ओर यातायात भी काफी प्रभावित हो रहा है ऐसे में किसी की भी जान-माल की हानि कभी भी हो सकती है। साथ ही कोहरे मे ओवरलोडिंग करने वाले वाहनो पर रेडियम पट्टी ना होने से भी कई बार एक्सीडेंट जैसी स्थिति बन जाती है। यातायात विभाग को इस ओर भी ध्यान देना चाहिए ताकि समय रहते हादसों को रोका जा सके।

 

धूमधाम से वार्षिक खेल उत्सव मनाया
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)आर्य एकेड़मी इण्टरनेशनल स्कूल में वार्षिक खेल उत्सव बडे ही धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि सी.ए मन मोहन सिंह एवम् श्री निधीश राज गर्ग (युवा भाजपा नेता) ने संयुक्त रूप से खेल उत्सव की अग्नि प्रजवलित कर तथा गुब्बारे उड़ाकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। सभी पाँचो हाउस वायु, पृथ्वी, नीर, अंतरिक्ष तथा अग्नि के छात्र छात्राओं ने मार्च पास्ट किया। कार्यक्रम में योग के महत्व को दर्शाते हुए योगा नाट्यम एवं दर्शकों में जोश भरने के लिए जुम्बा डांस प्रस्तुत कर बच्चों ने सभी का दिल जीत लिया। प्री प्राइमरी कक्षा के विद्यार्थियों ने विभिन्न दौड़ों में हिस्सा लिया। इसी श्रंखला में फ्यूज एंड चूज रेस, हर्डल रेस,फ्रॉग रेस, लेसिंग आफ बीड्स, गो ग्रीन आदि रेसों का आयोजन किया गया और उपस्थित अभिभावकों ने भी जुम्बा, बैलेंसिंग रेस, ट्राई योर लक आदि रेसों में प्रतिभाग किया।फिट इंडिया सप्ताह के दौरान संपादित विभिन्न खेलों (कबड्डी, लॉन्ग जम्प, बैडमिंटन, खो -खो )आदि के विजेताओं को विशिष्ट अतिथि श्री निधीश राज गर्ग (युवा भाजपा नेता), श्री राजकुमार वर्मा (अध्यक्ष आर्य एकेड़मी इण्टरनेशनल स्कूल), भाजपा किसान मोर्चे से श्री मनोज चौधरी, वरिष्ठ अधिवक्ता श्री इश्तियाक सिद्दीकी ने पुरुस्कृत कर उनका मनोबल बढाया। सीनियर ग्रुप में १०० मीटर, २०० मीटर तथा ४०० मीटर रिले दौड में बच्चों ने पूरे जोश के साथ प्रतिभाग किया। विद्यालय के चेयरमैन डा. सत्यवीर आर्य जी एवम् संस्था के डायरेक्टर श्री सुघोष आर्य जी ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिह्न भेंट किया। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्या श्रीमती सोनिका आर्या जी, संस्था के डायरेक्टर श्री सुघोष आर्य जी ने स्कूल स्टाफ, बच्चों, अभिभावकों आदि ने राष्ट्रीय गान के साथ कार्यक्रम का समापन किया तथा उपस्थित अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

 

नक्षत्र वाटिका का किया भ्रमण
शुक्रताल। मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)रोटरी लीडर्स ने किया हनुमत धाम नक्षत्र वाटिका का भ्रमण। रोटरी मंडलाध्यक्ष अशोक गुप्ता पूर्व मंडलाध्यक्ष संजीव रस्तौगी पूर्व मंडलाध्यक्ष हरी गुप्ता पूर्व मंडलाध्यक्ष सुनील गुप्ता,राकेश रस्तोगी,विवेक गर्ग,रामबाबु रक्षित रस्तोगी सहित अनेक रोटेरियंस ने नक्षत्र वाटिका भ्रमण कर पेड़ पौधों में गहरी रुचि दिखाई। नक्षत्र वाटिका के संस्थापकों में प्रमुख रहे अरुण खंडेलवाल ने बताया कि पर्यावरण संरक्षण के लिए ऋषि प्रणीत वनस्पति मान्यताओं की पुनर्स्थापना ही नक्षत्र वाटिका का प्रमुख उद्देश्य है। ऋषियों की संस्कृति के अनुसार प्रत्येक नक्षत्र का वृक्ष निश्चित है। जो अपने जन्म नक्षत्र का सेवा भाव से पालन पोषण वर्धन और रक्षा करता है उस मानव के जीवन में पुण्य की प्राप्ति होकर उसका कल्याण होता है।

 

पर्सनल हाइजीन पर वर्कशॉप का आयोजन
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) पुलिस मॉडर्न स्कूल में वर्ल्ड विजन की अध्यापिका विनीता सेहरावत व स्वाति द्वारा महिलाओं के स्वास्थ्य को लेकर हाइजीन वर्कशॉप का आयोजन किया गया, कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओं को स्वास्थ्य संबंधी अनेक लाभदायक जानकारियाँ दी गई व समय-समय पर स्वास्थ्य में होने वाले परिर्वतन के विषय में बताया गया। व्यक्तिगत स्वच्छता से ही हम मानसिक, बौद्धिक व शारीरिक रूप से स्वस्थ रहते हैं।
विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ मृणालिनी अनंत ने बताया कि स्वच्छता एक अच्छी आदत है।व्यक्तिगत स्वच्छता को अपनाकर हम बीमारियों से बचे रह सकते हैं।
अतः आपको इसे अपने जीवन में शामिल करना चाहिए। किसी को भी यह बताने की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए कि पर्सनल हाइजीन का ध्यान रखना कितना जरूरी है।

 

पांच बाइके चोरी
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) अलग अलग स्थानों से वाहन चोर एक वकील सहित तीन लोगों की बाइक चोरी कर ले गये। तीनों मामलों की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। सिविल लाइन थाने पर दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में राजपाल सिंह एडवोकेट ने बताया कि उसने अपनी बाइक डीएम कोर्ट के सामने खडी करी थी जहां से अज्ञात बदमाश उसकी बाइक चोरी कर ले गये। इसके अलावा शहर कोतवाली पर दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में गांव सुजडू की कुंगरपट्टी निवासी साकिर पुत्र बाबू खां ने बताया कि अज्ञात बदमाश सुजडू ईदगाह के सामने से उसकी बाइक चोरी कर ले गये है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। इसके अलावा बागपत के मलकपुर निवासी रवि तोमर पुत्र शिशुपाल ने पुलिस में दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में बताया कि वह किसी कार्य से हरिद्वार जा रहा था। तबियत खराब होने पर उसने अपनी बाइक छपार में एक मैडिकल स्टोर केसामने रोकी और दवा लेने चला गया जब वह वापस लौटा तो उसकी बाइक वहां से गायब थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी है। इसके अलावा मेरठ के बागपत जनपद के गांव देदूआ निवासी गुलफाम पुत्र शुभम ने पुलिस में दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बाइक छपार क्षेत्र से चोरी हो गयी है। पुलिस ने रिपेर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

News

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14714 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − thirteen =