Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar ट्रांसपोर्ट एसोशिएशन के पदाधिकारियों की जिलाधिकारी  की अध्यक्षता में बैठक का हुआ आयोजन

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar) । जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार, मुजफ्फरनगर में ट्रांसपोर्ट एसोशिएशन के पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) श्री नरेन्द्र बहादुर सिंह एवं सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी, मुजफ्फरनगर की उपस्थिति में किया गया।
बैठक में वाहन चालकों द्वारा श्हिट एंड रनश् इत्यादि के संदर्भ में कुछ प्रस्तावित प्राविधानों को लेकर व्यक्त की जा रही आंशकाओं का समाधान किया गया। जिलाधिकारी महोदय द्वारा उपस्थित समस्त ट्रांसपोर्टरों का आवाड किया गया कि सभी लोग ट्रक-बस इत्यादि का संचालन सुचारू रूप से कराना सुनिश्चित करें एवं निराधार अफवाओं इत्यादि पर ध्यान न दिया जाये तथा आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति को सुनिश्चित रखा जाये।
इस संदर्भ में यदि कोई अनावश्यक बाधा उत्पन्न करता है या भ्रामक खबरें फैलाता है तो ऐसे तत्वों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही भी की जायेगी। जिलाधिकारी महोदय द्वारा समस्त उपस्थित ट्रांसपोर्टरों एवं मीडिया कर्मियों को यह भी अवगत कराया गया कि जनपद में डीजल/पेट्रोल एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति पर्याप्त है किसी वस्तु की कोई कमी नहीं है।
अतः किसी व्यक्ति को अनावश्यक चिन्ता करने की आवश्यकता नहीं है। बैठक में उपस्थित सभी ट्रांसपोर्टर बन्धुओं द्वारा पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया गया कि उनके द्वारा अपने वाहनों का संचालन सुचारू रखा जायेगा।
बैठक में उपस्थित जिलापूर्ति विभाग के अधिकारियों एवं आई०ओ०सी०एल०, बी०पी०सी०एल० इत्यादि जैसे डीजल ध् पेट्रोल आपूर्तिकर्ता कम्पनियों के प्रतिनिधियों द्वारा एवं पेट्रोल पम्प मालिकों द्वारा भी प्रतिभाग किया गया एवं इनके द्वारा आश्वस्त किया गया कि डीजल/पेट्रोल इत्यादि को लेकर आपूर्तिगत समस्या नहीं है और आगे भी सभी प्रकार की आपूर्ति सुनिश्चित रहेगी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15162 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =