फिल्मी चक्कर

ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार….

पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी से लोकसभा चुनाव के लिए पर्चा भरेंगे, इससे पहले आज उनका एक इंटरव्यू सामने आया है जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई पर अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया.इंटरव्यू के टेलिकास्ट होते ही सोशल मीडिया पर हैशटैग मोदी विद अक्षय (#ModiWithAkshay) लगातार ट्विटर पहले स्थान पर ट्रेंड कर रहा है.

इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ट्रोल्स के मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं. इस इंटरव्यू में ही अक्षय कुमार ने ये कह दिया था कि मैं तो खुद इंतजार कर रहा हूं कि कब मेरे और आपके मीम्स सोशल मीडिया पर आएंगे.इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय ने पीएम मोदी से पूछा कि क्या वो खुद सोशल मीडिया पर लोगों के ट्वीट और कमेंट पढ़ते हैं?

इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा,  मैं सोशल मिडिया जरूर देखता हूं इससे मुझे बाहर क्या चल रहा है इसकी जानकारी मिलती है.मैं आपका भी और टविंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और जिस तरह वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी.  मैं समझता हूं कि आपके पारिवारिक जीवन में बहुत शांति होती होगी, क्योंकि वह सारा गुस्सा मेरा ऊपर निकाल देती हैं.पीएम मोदी के इस रिएक्शन के बाद अक्षय कुमार कुछ पलों के स्तब्ध नजर आए, हालांकि उन्होंने भी मजाक में इस बात को टाल दिया. अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं आप भी पढ़ें ट्रोल्स के रिएक्शन…

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15035 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

2 thoughts on “ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार….

  • Good Morning, glad that i found on this in yahoo. Thanks!

    Reply
  • I simply must tell you that you have an excellent and unique site that I must say enjoyed reading.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =