उत्तर प्रदेश

चौरी चौरा में बंदूक की नोंक पर असलहाधारी बदमाशों ने लूटे 4.10 लाख, सीसी टीवी फुटेज में कैद हुई लूट की वारदातck in Hindi

गोरखपुर जिले के चौरी चौरा क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में घुसे असलहाधारी बदमाशों ने 4 लाख रुपये से अधिक की लूट की है। असलहाधारी बदमाशों ने विरोध करने पर एक कर्मचारी का सिर फोड़ दिया। और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। डीआईजी, एसएसपी, एसपी नार्थ और सीओ चौरीचौरा मौके पर पहुंच कर पड़ताल कर रहे हैं, लेकिन 12 घंटे से अधिक का समय गुजरने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है।

गोरखपुर में चौरीचौरा क्षेत्र में फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कम्पनी का कार्यालय है। गुरुवार की रात कंपनी के कार्यालय में कर्मचारी रुपये की गिनती कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइक से पांच की संख्या में असलहाधारी बदमाशों ने कंपनी के आरओ सुभम द्विवेदी से रुपये देने की मांग की। विरोध करने पर कर्मचारी का सिर को असलहे के बट से मारकर फोड़ दिया। और कार्यालय से कैश लूट लिए।

कम्पनी के ब्रांच मैनेजर शशि कुमार यादव ने बताया कि एबीएम रामकरन सिंह, स्टाफ अमित तिवारी व आरओ सुभम द्विवेदी के साथ रात करीब 8.30 बजे वह कलेक्शन के पैसे की गिनती करा रहे थे, इस बीच 4.10 लाख रुपये की लूट हो गई। कंपनी गांव-गांव में समूह की महिलाओं को ऋण देती है। समूह के लोगों की वसूली का दिन तय होता है। गुरुवार को जिन इलाके में वसूली होनी थी वहां से पैसा लेकर कर्मचारी कम्पनी में पहुंचे थे। डीआईजी जे रवीन्द्र गौड़ और एसएसपी विपिन टाडा भी मौके पर पहुंच गए।

कम्पनी के ठीक सामने व्यापारी वीरेंद्र गुप्ता के गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पुलिस कर्मियों ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। फुटेज में बाइक से फरार होते बदमाश दिख रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दो बदमाश बाइक लेकर बाहर खड़े थे जबकि तीन अंदर गए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरों ने बाहर से दरवाजा को बंद कर दिया था।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =