उत्तर प्रदेश

Gorakhpur गैंग के बदमाशों ने महाकाल नाम से बनाया whatsapp group, 5 arrested

Gorakhpur  पुलिस ने चर्चित ‘महाकाल गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गैंग सरगना आलोक यादव समेत 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूटी गई नगदी भी बरामद हुई है.

महाकाल गैंग के बदमाशों ने महाकाल नाम से ही वाट्सअप ग्रुप बनाया था. ग्रुप में शामिल सदस्य छोटे-मोटे विवाद को वाट्सएप ग्रुप में शेयर करते थे. जिसके बाद सभी सदस्य मैसेज पढ़ते ही मारपीट और लूट की घटना को अंजाम देते थे. इस शातिर गैंग की जानकारी होने पर पुलिस ने केस दर्ज कर उनकी तलाश में लगी थी.

इस बीच गुलरिहा पुलिस को इसकी सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने गैंग सरगना समेत पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एसपी नॉर्थ मनोज कुमार अवस्थी और सीओ चौरीचौरा मानुष पारिख ने प्रेसवार्ता के दौरान मनबढ़ों के महाकाल गैंग का खुलासा किया. 

जंगल डुमरी नंबर 1 के राममिलन से छोटे से एक्सिडेंट को लेकर ग्रुप के रोशन यादव से कहासुनी हुई. जिस पर रोशन यादव ने महाकाल ग्रुप पर एक मैसेज डाला. जिसके बाद ग्रुप के सदस्यों द्वारा एकजुट होकर तोड़-फोड़ करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया.

वहीं 21 जून को भी रात 12 बजे भरवलिया के पास विजय गुप्ता से राजेश यादव, आलोक यादव उर्फ चंचल, सूरज यादव की कहासुनी हुई. इस बार भी ग्रुप पर मैसेज पड़ते ही सदस्य एकत्रित होकर विजय गुप्ता के साथ मारपीट करते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

खुलासे के दौरान एसपी नॉर्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि गुलरिहा के खपड़हवा, रामनगर, जैनपुर, खुटहन समेत आसपास के इलाके में 15 से 25 साल के युवाओं ने वाट्सएप पर महाकाल ग्रुप बनाया था. SP नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि महाकाल ग्रुप ने 20 मई को खपड़हवा चौराहे पर राममिलन के साथ मापीट की थी.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + nine =