फिल्मी चक्कर

मालदीव में स्विमसूट पहनकर पुल में एन्जॉय करती नजर आईं Avika Gor

Avika Gor इन दिनों में मालदीव में अपना वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं. अविका इस समय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ मालदीव ट्रिप की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. अविका ने बीते दिन अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में अविका पुल में स्विमशूट में नजर नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

अविका गौर ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अविका पूल में चिल कर रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तेरा होने लगा हूं’ सॉन्ग भी सुनाई दे रहा है. वहीं फैन्स भी उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

इस वीडियो को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं. अविका अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अविका लंबे समय से हिंदी टीवी शोज़ से दूर हैं लेकिन उनके फैंस उनका जमकर सपोर्ट करते हैं. 

24 साल की अविका टेलीविजन फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. उन्हें सबसे पहले पहचान बालिका वधु में आनंदी के किरदार से मिली थी. इस किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी थी. 2008 में आनंदी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इस टीवी सीरियल से कदम रखा और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + 13 =