Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

बी०जे०एम०सी० पंचम् सेमेस्टर का परीक्षाफल घोषित 

मुजफ्फरनगर। एस.डी. कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में बी०जे०एम०सी० पंचम् सेमेस्टर का परीक्षाफल घोषित हुआ। जिसमें प्रथम स्थान पर आने वाले समर्थ वर्मा ने ६७.६ प्रतिशत अंक प्राप्त किये, द्वितीय स्थान अभिषेक ने ६७.४ प्रतिशत व तृतीय स्थान पर आने वाली काजल जिसने ६६.४ प्रतिशत अंक प्राप्त किये।

छात्र/छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व बी०जे०एम०सी० विभाग के सभी शिक्षकगणों को दिया।निदेशक  सिद्धार्थ व कॉलेज प्राचार्य डा० संदीप मित्तल ने तीनो छात्र/छात्राओं को भविष्य में निरन्तर आगे बढ़ने का आर्शीवाद दिया।

निदेशक डा० सिद्धार्थ शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि बच्चों की मेहनत व शिक्षको का सही मार्ग दर्शन ही बच्चों का भविष्य उज्जवल बनाता हैं। उन्होने अपने सम्बोधन में कहा कि हमारे कॉलेज का परीक्षाफल इस वर्ष भी पिछले वर्ष की ही तरह बहुत अच्छा रहा तथा लगभग सभी विद्यार्थियों का अलग-अलग संस्थानो मे प्लेसमेंट हो चुका है व उन्होने बी०जे०एम०सी० विभाग के सभी शिक्षकगणों व छात्र/छात्राओं को बधाई दी।

मीडिया प्रभारी डा० आलोक कुमार गुप्ता ने बताया कि इस अवसर पर बी०जे०एम०सी० विभाग से कबीर, तरूण, श्वेता व राहुल आदि शिक्षकगणों ने प्रतिभाशाली छात्र/छात्राओं को बधाई व आर्शीवाद दिया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − 7 =