News
खबरें अब तक...

समाचार

अगर आपके साथ हुई है ऑनलाइन ठगी, तो अभी 9690112112 नंबर पर भेजे पूरा विवरण, पुलिस चला रही है इस पर अभियान
मुजफ्फरनगर। अगर जिले में आपके साथ भी कोई ऑनलाइन ठगी हुई है तो आप मुजफ्फरनगर पुलिस के नंबर 9690 112 112 पर अभी सूचित करें। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने एक बयान जारी करके कहा है कि अगर आपके या आपके किसी परिचित के साथ फेसबुक अकाउंट को हेक करके या आपकी फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसके माध्यम से आपके दोस्तों से किसी ने मैसेज करके पैसे ट्रांसफर करवाए है तो 9690 112112 पर उसकी डिटेल भेजे ,अगर आपके किसी परिचित के साथ भी ऐसा ही हुआ है तो उसकी सूचना भी भेजे ,पुलिस इस बारे में अभियान चला रही है।

 

मुजफ्फरनगर में आज फिर मिले 8 कोरोना पॉजिटिव, गाँधी कॉलोनी,आर्य पुरी, सिविल लाइन में भी मिले है संक्रमित
मुजफ्फरनगर। आज भी जिले में 8 कोरोना संक्रमित मिले है जिनमे शहर के गाँधी कॉलोनी,आर्य पुरी, वसुंधरा और सिविल लाइन इलाके भी शामिल है। आज 134 जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमे 8 पॉजिटिव मिले है, जिनमे एक गाँधी कॉलोनी, एक आर्यपुरी, 3 साउथ सिविल लाइन,एक सुजडू, एक कवाल की अस्थायी जेल और एक वसुंधरा एन्क्लेव में भी मिला है।

 

मुजफ्फरनगर में कोरोना से लड़ो राम भरोसे, टेस्टिंग के भी है कोटे, दावे कर रहे है घर-घर जाकर जांच करने के, गाँधी कॉलोनी में भी नहीं हुई पूरी जांच
मुजफ्फरनगर। देश में कोरोना की आफत के बीच अगर आप अफसरों और नेताओं के दावे सुने, तो आपको लगेगा कि इस कोरोना काल में अपने देश की मैडिकल व्यवस्था इतनी शानदार हो गयी है कि यूरोप भी हमसे पीछे है, लेकिन अगर सच्चाई की बात करें तो इस समय आप केवल राम भरोसे ही अपने आप को कोरोना से बचा सकते है, इसलिए मास्क लगाये, भीड़ से बचे और दूसरी बनाकर रखें, क्योंकि अगर आप इसकी चपेट में आ गए तो आपको बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।
4 जुलाई को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर प्रवीण चोपड़ा ने एक बयान जारी किया था , पहले आप ये बयान पढ़े-जिले मे कोरोना के संक्रमण की जांच के लिए घर- घर जाकर सर्वे का काम 5 जुलाई रविवार से नागरिको के लिए मुजफ्फरनगर जिले मे शुरू हो जायेगा। स्वास्थ्य विभाग ने जिले के नागरिको से अपील की है कि कोरोना लक्षण जाँच के महाअभियान मे नागरिक अपना पूरा सहयोग दे और अपने घरों पर टीम आने के दौरान सभी परिवार के सदस्यो की सही जानकारी दे और परीक्षण सर्वे के दौरान अपने घरों पर स्वास्थ्य टीम को उपस्थित मिले, जिससे कि निर्धारित समय मे घर के सभी सदस्यो की जांच की जा सके।
कोरोना चेन को तोडने के लिये पूरे प्रदेश के साथ मुजफ्फरनगर जनपद मे कोरोना को लेकर घर घर सर्वे अभियान की शुरुआत, 5 जुलाई रविवार से दस दिन तक की जायेगी। जिसकी सभी तैयारियों को स्वास्थ्य विभाग ने आज अंतिम रूप दे दिया है।
सी0एम0ओ0 डा0प्रवीन चोपड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार 5जुलाई2020 से घर-घर जाकर कोरोना की चेन को तोड़ने व लक्षण की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीमें प्लस पोलियो अभियान की तरह ही जिले भर में काम करेगी और घर घर जाकर सर्वे करेगी।
सी0 एम0 ओ0 डा0 चोपडा ने बताया कि इस अभियान के तहत स्वास्थय विभाग की टीमें सर्वे पूरा करने के बाद हर घर पर पल्स पोलियो अभियान की ही तरह हर घर पर दिनांक व अन्य सूचना अंकित करेगी और कोरोना जनजागरूकता के लिए स्वास्थय विभाग की टीम, जन जागरुकता स्टीकर भी घरो पर लगायेगी ,यह काम 10 दिन तक सुबह 8 बजे से 2 बजे तक शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों मे हर घर पर होगा। घर के प्रत्येक सदस्य परिवार मे टीम को जांच मे कोरोना के सम्भावित लक्षण मिलेगे, तो उसका जिला अस्पताल मे कोरोना का टैस्ट कराया जायेगा। यदि रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो आगे की कार्यवाही स्वास्थय विभाग सभी गाइड लाईन के अनुसार करेगा ।सभी टीमें अपनी दैनिक हर घर की रिपोर्ट सुपरवाईजरो व अधिकारियो को देगी ।श् सीएमओ की इस घोषणा के विपरीत जिले में पल्स पोलियों की तरह अभियान चलाने का दावा कर रहे अफसर ही जानते होंगे कि उनका अभियान कहाँ चलाया जा रहा है ?, पल्स पोलियो अभियान जब चलता था तो हर बच्चे- बच्चे को उसकी जानकारी होती थी, लेकिन इस कोरोना जांच अभियान की जानकारी, केवल अफसरों और उनकी फाइलों को ही होती लग रही है। हकीकत में आम आदमी की तो बात दूर मीडिया को भी कोई ये बताने वाला नहीं कि इस दिन इस इलाके में ये जांच की गयी है या की जायेगी। अफसरों के दावे की पोल आज गाँधी कालोनी में भी खुली, रविवार को गाँधी कॉलोनी में एक साथ 11 कोरोना संक्रमित मिले थे जिसके बाद घोषणा की गयी थी कि सोमवार को गाँधी कॉलोनी में जांच शिविर लगाया जाएगा लेकिन मौहल्ले वाले इन्तजार करते रहे, कोई आया ही नहीं , फिर मंगलवार को तय हुआ, आज टीम आई भी और उसने जांच शुरू की, लेकिन 50 आदमी होते ही मना कर दिया कि इतने ही किट उनके पास है,50 का ही कोटा निर्धारित था,इससे ज्यादा नहीं किये जायेंगे। घर घर जाकर जांच करने का दावा करने वाले इन अफसरों से क्या कोई जनप्रतिनिधि ये पूछेगा कि क्या कोटे से चलेगा जांच अभियान भी ?,पल्स पोलियो जैसे दावे करने वाले बताये कि क्या उसमे भी ऐसे ही चलता था ? प्रदेश के हर जिले में जिला सर्विलांस अधिकारी नियुक्त है जो रोज मीडिया को स्वास्थ्य विभाग के पूरे अभियान की विस्तृत सूचना उपलब्ध कराता है लेकिन इस जिले में तो हालात ऐसे है कि सही स्थिति की आम जनता को जानकारी देने को कोई राजी ही नहीं है और इस जिले में सत्ता के मालिक जो है,उन्हें भी आपकी कोई चिंता नजर नहीं आ रही है,इस जिले में केवल अफसर शाही पूरी तरह हावी है और जहाँ देखो केवल वहां सब, केवल औपचारिकता करते ही नजर आ रहे है ,इसलिए आप अपनी सुरक्षा खुद रखे ,किसी के भरोसे बाजारों में ज्यादा भीड़ न लगाये।

कोविड-19 के चेकअप के लिए प्रशासन की और से निशुल्क शिविर
1 News 6 |मुजफ्फरनगर। गांधी कालोनी स्थित श्री लक्ष्मीनारायण मन्दिर मे कोविड-19 के चेकअप के लिए प्रशासन की और से निशुल्क शिविर लगाया गया। शिविर मे क्षेत्र के दर्जनो नागरिको ने जांच कराई। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के प्रभाव के कारण पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा है। कोविड-19 के प्रभाव व जन स्वास्थ्य के मददेनजर जिला पुलिस प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की और से नागरिको के स्वास्थ्य के दृष्टिगत विभिन्न व्यवस्थाए सुनिश्चित की गई हैं। डीएम सेल्वा कुमारी जे. एवं एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते स्वास्थ्य विभाक की टीम पूरी मशक्कत के साथ इस दिशा मे काम कर रही है।

एसडीएम कुमार भूपेन्द्र को एक ज्ञापन  सौपा
बुढाना। अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा ट्रस्ट के कार्यकर्ताओ ने चीन के सामान के बहिष्कार की मांग को लेकर प्रदर्शन किया तथा प्रधानमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन सौपा। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ट्रस्ट के कार्यकर्ताओ ने आज कस्बे के रामछैल तिराहे पर एकत्रित हो चीन से निर्मित सामान का बहिष्कार की मांग को लेकर प्रदर्शन किया तथा प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम कुमार भूपेन्द्र को एक ज्ञापन भी सौपा।

अभियुक्त कुलदीप को गिरफ्तार किया
भोपा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान के दौरान पुलिस अधीक्षक देहात व पुलिस उपाधीक्षक भोपा व प्रभारी निरीक्षक भोपा के निर्देशन में थाना भोपा पर तैनात उ०नि० अक्षय खारी, का० ८०१ रविन्द्र अधाना, का० १७११ अमित कुमार, का० ७०५ अनिल कुमार द्वारा मुखबिर की सूचना पर शुक्रताल से अभियुक्त कुलदीप को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में कुलदीप पुत्र ओमबीर निवासी शिवधाम कालोनी खिचड़ी वाले आश्रम के पास शुक्रताल थाना भोपा मु०नगर बताया।

१२ घण्टे के अन्दर ही अभियुक्त को आलाकत्ल गंडाशा सहित गिरफ्तार किया
4 News 4 |मुजफ्फरनगर। 6 जुलाई को थानाक्षेत्र खतौली में एक नवविवाहिता महिला का शव मिला जिसकी पहचान रुची शर्मा पुत्री राजेन्द्र (उम्र २५ वर्ष) के रुप में हुई थी, जिसके सम्बन्ध में थाना खतौली पर सोहनवीर उर्फ सोनी गुर्जर पुत्र बलजीत के विरुद्ध पंजीकृत किया गया था। थाना खतौली पुलिस द्वारा महज १२ घण्टे के अन्दर ही अभियुक्त को आलाकत्ल गंडाशा सहित गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में सोहनवीर उर्फ सोनी गुर्जर पुत्र बलजीत नि० ग्राम गुडम थाना फलावदा जनपद मेरठ बताया तथा उसके कब्जे से ०१ गंडाशा(आलाकत्ल), ०१ मोबाईल (मृतका का), हत्या के समय पहने कपडे(खून से सने) बरामद हुए। पकडे गये अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसका मृतका के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग था, परन्तु मृतका की शादी कहीं ओर हो जाने के कारण प्रेम में असफल होने पर हत्या की घटना को कारित किया गया।

महिला का शव मिलने की खबर से पुलिस मे हडकम्प

मंसूरपुर। गांव पुरा के जंगल मे अज्ञात महिला का शव पडा देख आसपास के खेतो मे काम कर रहे ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के निकटवर्ती गांव पुरा मे आज सुबह सुशील पुत्र जगपाल के खेत मे एक अज्ञात महिला का शव पडा होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि उक्त महिला का शव दो तीन दिन पुराना है। तथा सडी गली अवस्था मे है। इस सम्बन्ध मे जांच पडताल की जा रही है।
जानकारी के अनुसार मंसूरपुर थाना क्षेत्र के पुरबालियान रोड पर राखी पब्लिक स्कूल पुलिस चौकी से कुछ दुर करीब 42 वर्षीय अज्ञात महिला का शव पडा देख आसपास से दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। महिला का शव मिलने की खबर से पुलिस मे हडकम्प मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां मौजूद भीड की मदद से मृतका के शव की शिनाख्त करनी चाही। लेकिन शव की पहचान नही हो सकी। अन्ततः पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा। बताया जाता है कि उक्त शव चार दिन पुराना है। पुलिस जांच पडताल मे जुट गई है।

युवक नहर में डूबा
भोपा। अज्ञात कारणो के चलते नहर मे डूबे युवक के शव का अभी तक कोई पता नही लग पाया है। पुलिस व गोताखोर टीम नहर मे डूबे युवक की तलाश मे जुटे हैं। ज्ञात हो कि नई मन्डी की जानसठ रोड निवासी एक युवक ने बीते दिनो अज्ञात कारणो के चलते भोपा गंग नहर मे छलांग लगा दी थी। बताया जाता है कि उक्त युवक भोपा रोड स्थित एक फैक्ट्री मे काम करता था। तथा नौकरी से हटाए जाने के कारण वह पिछले कुछ समय से तनावग्रस्त चल रहा था। जिसके चलते उक्त युवक गंग नहर मे कूद गया था।

पुलिस कर्मियो की शहादत पर गहरा शोक
मुजफ्फरनगर। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी जनपद मुजफ्फरनगर द्वारा कानपुर के बीखरु गांव में मुठभेड़ में सी.ओ. देवेन्द्र मिश्र सहित आठ वीर पुलिस कर्मियो की शहादत पर पार्टी के जिलाध्यक्ष अभिजीत पाराशर नेतृत्व में गहरा शोक व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखा गया तथा वीर शहीदों को भावभीनी श्रधांजलि अर्पित की गयी तथा प्रगति शील समाज वादी पार्टी लोहिया वाहनी के कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी विनोद कुमार को दिया जिसमें उन्होंने शहीद पुलिस कर्मियों के हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। ज्ञापन देने में इलाम सिंह गुज्जर जिलाध्यक्ष प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया,अभिजीत पाराशर जिलाध्यक्ष प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी, आदर्श पुंडीर, अमित चोरसिया,शुभम गोयल,जाहिद,सुशील,आदि कार्यकर्ता उपसथित रहे

बालू रेत का र्का करने वालो मे हडकम्प
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने रेत से भरी टै्रक्टर-ट्रालियो को चैकिंग के दौरान सीज कर दिया। पुलिस की इस कार्यवाही से तहसील सदर के कोतवाली क्षेत्र के शाहबुददीनपुर रोड पर बालू रेत का र्का करने वालो मे हडकम्प मच गया। बताया जाता है कि एसडीएम सदर के निर्देश पर पुलिस ने आज मिल रही शिकायतो के मददेनजर शाहबुददीनपुर रोड पर छापेमारी की। पुलिसने इस दौरान रेत से भरी तीन-चार टै्रक्टर-ट्रालियों को कब्जे मे ले लिया तथा कार्य वाही सुनिश्चित की। पुलिस की इस कार्यवाही से टै्रक्टर-ट्राली चालको मे हडकम्प मच गया।

 

6 News 6 |आशा को थर्मल स्कैनर व पल्स ऑक्सीमीटर मशीन सौंपी
खतौली। क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए थर्मल स्कैनर और ऑक्सीमीटर से घर-घर जाकर परिवार के सभी सदस्यों का सर्वे किया जाएगा। छोटी ग्राम पंचायत में एक और बड़ी ग्राम पंचायत में दो थर्मल स्कैनर व पल्स ऑक्सीमीटर दी जाएंगी। ब्लाक की ८४ ग्राम पंचायतों में इन्हें उपलब्ध कराया जाएगा।
ग्राम पंचायत सचिवों के पास थर्मल स्कैनर व पल्स ऑक्सीमीटर मशीन पहुंच गई। गांवों की आशाओं को थर्मल स्कैनर व ऑक्सीमीटर दी जाएगी। किसी सदस्य में कोरोना के लक्षण मिलने पर स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया जाएगा। रविवार को गांव शेखपुरा में ग्राम प्रधान के पति धर्मपाल अधाना व ग्राम पंचायत सचिव संजीव ठाकुर ने आशा को थर्मल स्कैनर व पल्स ऑक्सीमीटर मशीन सौंपी। गांव चांदसमंद, जसौला, याहियापुर, तुलसीपुर में ग्राम पंचायत सचिव पंकज सिद्धार्थ, सरास रसूलपुर, इस्लामाबाद, जोहरा में ग्राम पंचायत सचिव केपी सिंह व ग्राम प्रधान मुनीराम, प्रधान श्रीमंदर सैनी, भैंसी, खानपुर में ग्राम पंचायत सचिव शंशाक व ग्राम प्रधान सुनील कुमार, प्रधान सुंदरपाल, लाड़पुर में ग्राम पंचायत सचिव धर्मेंद्र व ग्राम प्रधान मुकेश ने धर्मल स्कैनर व पल्स ऑक्सीमीटर मशीन सर्वे के लिए आशाओं को दी।

 

डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन 7 News 3 |
मुजफ्फरनगर। प्राईवेट स्कूलों द्वारा मनमर्जी की स्कूल फीस वसूलने के विरोध में आज अभिभावकों ने कचहरी पहुंचकर डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया ओर जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर स्कूल फीस माफ कराने की मांग उठाई है।
अभिभावकों ने जिला प्रशासन को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि कोविड-१९ कोरोना महामारी के कारण सभी अभिभावक परेशान है और रोजगार व आमदनी भी नियमित रूप से नहीं चल पा रही है। इस सबके बावजूद भी स्कूल वाले फीस जमा करने के लिये अभिभावकों पर अनावश्यक दबाव बना रहे है और फीस जमा न होने पर बच्चों का नाम काटने का आदेश फोन पर भेजा जा रहा है। यह स्थिति तब है, जब अभी स्कूल खुलने के कोई आसार भी नजर नहीं आ रहे है। ऑन लाइन पढाई के बावजूद ट्यूशन फीस के साथ साथ वार्षिक चार्ज, सांइस लैब चार्ज व कम्पयूटर चार्ज आदि भी जोडकर बताया जा रहा है।अभिभावकों ने कहा कि स्कूलों द्वारा जिस प्रकार से फीस मांगी जा रही है, वह देना संभव नहीं है। ज्ञापन देने वालों पं. मनसुख शर्मा, राकेश अरोरा, हरदेश शर्मा, अलका अरोरा, सीमा शर्मा, नीरज वर्मा, देवेन्द्र शर्मा, नितिन अरोरा, राजकुमार समेत अनेक अभिभावक मौजूद रहे।

बी०जे०एम०सी० पंचम् सेमेस्टर का परीक्षाफल घोषित 
10 News 1 |मुजफ्फरनगर। एस.डी. कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में बी०जे०एम०सी० पंचम् सेमेस्टर का परीक्षाफल घोषित हुआ। जिसमें प्रथम स्थान पर आने वाले समर्थ वर्मा ने ६७.६ प्रतिशत अंक प्राप्त किये, द्वितीय स्थान अभिषेक ने ६७.४ प्रतिशत व तृतीय स्थान पर आने वाली काजल जिसने ६६.४ प्रतिशत अंक प्राप्त किये। छात्र/छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व बी०जे०एम०सी० विभाग के सभी शिक्षकगणों को दिया।
निदेशक डा० सिद्धार्थ शर्मा व कॉलेज प्राचार्य डा० संदीप मित्तल ने तीनो छात्र/छात्राओं को भविष्य में निरन्तर आगे बढ़ने का आर्शीवाद दिया। निदेशक डा० सिद्धार्थ शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि बच्चों की मेहनत व शिक्षको का सही मार्ग दर्शन ही बच्चों का भविष्य उज्जवल बनाता हैं। उन्होने अपने सम्बोधन में कहा कि हमारे कॉलेज का परीक्षाफल इस वर्ष भी पिछले वर्ष की ही तरह बहुत अच्छा रहा तथा लगभग सभी विद्यार्थियों का अलग-अलग संस्थानो मे प्लेसमेंट हो चुका है व उन्होने बी०जे०एम०सी० विभाग के सभी शिक्षकगणों व छात्र/छात्राओं को बधाई दी।
मीडिया प्रभारी डा० आलोक कुमार गुप्ता ने बताया कि इस अवसर पर बी०जे०एम०सी० विभाग से कबीर, तरूण, श्वेता व राहुल आदि शिक्षकगणों ने प्रतिभाशाली छात्र/छात्राओं को बधाई व आर्शीवाद दिया।

राम प्रकाश साहनी के आकस्मिक निधन पर शोक

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन रजि की एक बैठक कैंप कार्यालय कुंदनपुरा पर हुई। बैठक में संगठन की इकाई समस्त नगरपालिका मार्केट एसोसिएशन के संरक्षक राम प्रकाश साहनी के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया गया एवम २ मिनट का मौन रख प्रभु से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण गोपाल मित्तल ने कहा कि राम प्रकाश साहनी बहुत ही मेहनती एवं जुझारू व्यक्ति थे उनके आकस्मिक निधन से संगठन को बड़ी छती पहुँची है,सभा में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ नगर अध्यक्ष राकेश त्यागी, सरदार बलविंद्र सिंह, पवन वर्मा, भानु प्रताप,विरेंद्र अरोरा, राजेंद्र अरोरा, किशन लाल नारंग, तरुण मित्तल, प्रवीन जैन, सुनील वर्मा, अभिलष मित्तल उपस्थित रहे।

राशन की दुकानों पर लगने वाली भीड़11 News 3 |
मुज़फ्फरनगर। जहां एक तरफ कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है जिसमे आये दिन कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ते ही जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ इसमें अब राशन की दुकानों पर लगने वाली भीड़ भी निभा रही अपनी सहभागिता, कभी भी और शहर में कहीं भी देखी जा सकती है लोगों की राशन डीलर की दुकानों पर बेहताशा भीड़ जिसे कन्ट्रोल करने और सोशल डिस्टेंस बनाने में राशन देने वाले डीलरों के भी छूट रहे पसीने। रुड़की रोड पर स्थित उत्तरी रामपुरी पर भी आज राशन की दुकान पर भारी भीड देखी गयी साथ ही सोशल डिस्टेन्स की धज्जियां भी उड़ती दिखाई।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =