उत्तर प्रदेश

Barabanki News: एक हफ्ते और इंतजार कीजिए, गठबंधन या विलय को लेकर खुलासा- Shivpal Singh Yadav

Barabanki News: जनपद  में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Shivpal Singh Yadav ने संविधान दिवस  को लेकर के बड़ा बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि संविधान के अनुसार यह देश अभी नहीं चल रहा है। इसी की वजह से हमारा देश पिछड़ता चला जा रहा है।

इसके अलावा अखिलेश यादवकी समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन या विलय को लेकर शिवपालने कहा कि एक हफ्ते और इंतजार कीजिए, जो भी फैसला होगा पता चल जाएगा। शिवपाल सिंह यादव ने 2022 विधानसभा चुनाव  को लेकर कहा कि प्रसपा के सामाजिक परिवर्तन रथ ने उत्तर प्रदेश के अधिकतर जिलों का दौरा कर लिया है। विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को पूरे प्रदेश से समर्थन मिल रहा है।

शिवपाल ने कहा कि अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) या किसी और पार्टी के साथ गठबंधन और विलय को लेकर उनका फैसला एक हफ्ते बाद सबके सामने आ जाएगा। शिवपाल (National President Shivpal Singh Yadav) ने कहा कि सारी बातें हो चुकी है एक हफ्ते बाद हमारी तरफ से गठबंधन या विलय को लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी।

संविधान को लेकर शिवपाल  ने कहा कि हमारे देश में न तो अभी तक गरीबी हटी और न ही भ्रष्टाचार। भ्रष्टाचार बढ़ता ही चला जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि संविधान के अनुसार कोई नहीं चल रहा है और संविधान के अनुसार न्याय नहीं मिल रहा है। शिवपाल यादव ने आगे कहा कि संविधान की कसम तो सब ने खाई है। मौजूदा भाजपा सरकार (BJP Government) ने तो संविधान के साथ-साथ भगवान की भी कसम खाई है, लेकिन संविधान के अनुसार चल नहीं रहे हैं।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने असदुद्दीन ओवैसी को लेकर कहा कि अभी हम इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) आते ही ओवैसी मैदान में आ जाते हैं और भारतीय जनता पार्टी (BJP) का फायदा करने में लग जाते हैं।

जबकि समझदार वोटरों को यह समझना चाहिए कि ऐसे दल और भारतीय जनता पार्टी (BJP) एक ही हैं। इनके बहकावे में नहीं आना चाहिए। सभी लोग अपने हिसाब से अपने दिल की सुनें और सही पार्टी को ही वोट दें।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − twelve =