उत्तर प्रदेश

Budhana News: मंत्री संजीव बालियान के बिगडे बोल- पुलिस प्रशासन को कहा-अपनी बुद्धि सही कर लें

Budhana News: सोमवार को केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान एक कार्यक्रम के दौरान धरना-प्रदर्शन को लेकर पुलिस प्रशासन पर जमकर भड़के। मंत्री संजीव बालियान ने कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए साफ-साफ लफ्जों में जनपद के पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि वह अपनी बुद्धि ठीक कर लें और अपना काम करना सीख ले।

बुढ़ाना ब्लॉक पर नवनियुक्त समिति के सम्मान समारोह का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान भी बुलडोजर पर सवार होकर जुलूस के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान होली के त्योहार को देखते हुए ढोल नगाड़ों के साथ जमकर गुलाल भी उड़ाया गया। कार्यक्रम के दौरान मंच से अपना भाषण देते हुए संजीव बालियान धरना प्रदर्शन करने वालों के बीच जाकर बैठने वाले पुलिस प्रशासन पर जमकर भड़के।

बालियान ने मंच से बोलते हुए कहा कि सर्व समाज का काम होगा और काम की मॉनिटरिंग होगी. ये 100 लोग आकर धरने पर बैठ जाएं, हमारे भाई अखबार वाले भी बड़ा-बड़ा छापते हैं। मैं एक निवेदन और करता हूं कि हमारी पंचायत ने बिल्कुल भी राजनैतिक दलों की पंचायत नहीं होती। पंचायतें समाज की होती हैं। प्रदेश में योगी सरकार है। उन्होने पुलिस वालों को हिदायद देते हुए कहा कि आज के बाद से धरना प्रदर्शन के दौरान उसमे ना बैठें। उन्होने कहा कि ये योगी सरकार है यहां ये सब नहीं चलेगा।

संजीव बालियान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शासन द्वारा बुढ़ाना ब्लॉक के लिए तीन सदस्यों की एक समिति बनाई गई है, जिसमें दो हमारी बहनें और 1 भाई है। उस समिति ने एक तरीके से बुढ़ाना ब्लॉक ऑफिशियली चार्ज लिया है।

समिति अब जो यहां रुके हुए विकास कार्य है उन्हें आगे बढ़ाएगी। उन्होने कहा कि जनपद में अजीब सा माहौल है, इसके लिए सख्ती से निपटने की आवश्यकता है। जनता ने हमें सांसद अच्छे काम करने के लिए चुना है। राजनीति करेंगे तो आखिरी दो महीनों में करेंगे। लेकिन मैने किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 1 =