Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Budhana: उमेश मलिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी में रालोद नेता, दी तहरीर

Budhana: रालोद नेताओं की मीटिंग में सभी वक्ताओं ने भाजपा के पूर्व विधायक के भाषण पर रोष जताया। वक्ताओं ने कहा कि उनके भाषण ने समाज को तोड़ने का काम किया है। उनकी पार्टी ने प्रदेश में भाईचारा कायम करने काम किया है। वक्ताओं ने कहा कि पूर्व विधायक के खिलाफ वे कोतवाली में तहरीर देंगे। रिपोर्ट दर्ज न हुई तो पार्टी के निर्देशों पर आंदोलन किया जाएगा।

कस्बे के महावीर तिराहे के पास लोक निर्माण विभाग के मैदान मे रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया था। धन्यवाद सभा में पूर्व विधायक उमेश मलिक व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान मुख्य अतिथि थे। रालोद नेता व पूर्व ब्लॉक प्रमुख विनोद मलिक ने कहा कि पूर्व विधायक के भड़काऊ भाषण ने समाज को तोड़ने का काम किया है।

अपनी हार से बौखलाकर पूर्व विधायक की जुबान बेलगाम हो गई है। गोल टोपी व हरी टोपी वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की बात कहना बेहद शर्मनाक है। रालोद के प्रदेश के पूर्व क्षेत्रीय महासचिव बालकिशोर त्यागी ने कहा कि पूर्व विधायक के भाषण ने क्षेत्र में आग लगाने का काम किया है।

रालोद नेता व सहकारी समिति के चेयरमैन सुरेंद्र सहरावत ने कहा कि पूर्व विधायक के भड़काऊ भाषण से समाज में रोष है। पूर्व विधायक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी जाएगी। रिपोर्ट दर्ज न हुई तो पार्टी के हाईकमान के निर्देशों पर आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर संयम पवांर, नियम पवांर, सतपाल सहरावत, आदेश त्यागी, मांगेराम सैनी व कल्वा त्यागी आदि मौजूद रहे।

कोतवाली में दी तहरीर

रालोद नेताओं ने मीटिंग के बाद कोतवाली पहुंचे तथा पूर्व विधायक उमेश मलिक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। तहरीर में पूर्व विधायक पर विशेष जातियों के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने, विशेष समुदाय के खिलाफ अपशब्द कहने, किसान यूनियन व नेताओं के प्रति अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने सहित कई आरोप लगाए हैं।

रालोद कार्यकर्ताओं द्वारा दी गई तहरीर प्राप्त हो गई है। इस संबंध में उच्चाधिकारियों से वार्ता व विचार विमर्श के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी। – इंस्पेक्टर, जितेंद्र कुमार यादव।

News

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − fourteen =