उत्तर प्रदेश

Etawah News: प्रेम प्रसंग के चलते पति की करवा दी हत्या, जामुन के पेड़ से लटका मिला था शव

Etawah News : इटावा इकदिल थाना क्षेत्र के भोले प्रसाद का अड्डा निवासी 43 वर्षीय प्रेम कुमार पुत्र स्व कृष्ण कुमार का शव 3 मार्च को नगला खादर गांव में जामुन के पेड़ से लटका मिला था। मृतक मजदूर की गला दबाकर हत्त्या करने के बाद आत्महत्या दिखाने के लिए शव पेड़ से लटका दिया था।

पुलिस के मुताबिक प्रेम कुमार की मौत के मामले में पत्नी ज्योति का नाम सामने आया है। मृतक की पत्नी ज्योति व उसका साथी हरिश्चंद्र निवासी नगला खादर आज सुबह बजाज की मोटरसाइकिल एक्स सीडी लेकर ज्योति को बैठा कर भागने की फिराक में कही जा रहा था। तभी मुखबिर के द्वारा इकदिल पुलिस को सूचना दी गई की हत्यारोपी मोटरसाइकिल से फुफई ओवर ब्रिज पर खड़े हैं।

सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष अलमा अहिरवार एसआई ललित कुमार मुखबिर की सूचना पर बताए हुए स्थान पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही आरोपी हरिश्चंद्र भागने लगा पुलिस ने बलपूर्वक पकड़ कर इकदिल थाने लाकर पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया है।

मृतक की पत्नी ज्योति ने बताया कि हमारे पति शराब पीकर आए दिन झगड़ा करते थे मारपीट करते थे करीब 6 माह पहले अवनीश कुमार से हमारे अवैध संबंध हो गए और हम लोगों ने षड्यंत्र बनाया की गांव के सनी हरिश्चंद्र को दिनांक 3 तारीख को 50 हजार देकर हत्या की योजना बनाई थी।

2 मार्च शाम करीब 8 बजे हमारे पति घर आए तो यह लोग हमारे घर में पहले से मौजूद थे। और घर के कमरे के अंदर हमारे पति जब गए तो हरिश्चंद्र अवनीश व सनी ने डंडो से मार मार कर बुरी तरह घायल कर दिया फिर गमछा से गला घोट कर हत्या कर दी थी। उसके बाद शव को सनी व सनी का दोस्त अनुज उर्फ कल्लू निवासी खादर मोटरसाइकिल पर बैठाकर जामुन के पेड़ पर लटका दिया था।

थानाध्यक्ष इकदिल अल्मा अहिरवार द्वारा बताया गया कि इस घटना का अनावरण जल्द से जल्द किया गया है और आरोपी पत्नी सहित तीन अन्य आरोपियों को जेल भेजा गया है। इस टीम में एसएसआई विष्णु कांत तिवारी एसआई ललित कुमार कांस्टेबल एल्बम सिंह कांस्टेबल कमल किशोर महिला कांस्टेबल बंदना का विशेष सहयोग रहा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 1 =