फिल्मी चक्कर

Gadar 2 ने मचाया तूफान, 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया

Gadar 2  ने रिलीज के बाद से ही कई रिकॉर्ड तोड़ डाले. फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. मूवी ने अच्छे नंबरों से मंडे टेस्ट पास कर लिया.गदर 2 को रिलीज हुए चार दिन हो गए है और अबतक मूवी ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर भारी कलेक्शन के साथ धमाकेदार रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रहा है.

14 अगस्त को ‘गदर 2’ ने 39 करोड़ रुपये की कमाई की.गदर की चार दिन का कमाई टोटल 173.88 करोड़ रुपए हो गई है. ‘गदर 2’ को सोमवार, 14 अगस्त को कुल मिलाकर 56.58 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली थी. बता दें पहले दिन मूवी ने 40.1 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 43.08 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 52 करोड़ रुपये की कमाई हुई.गदर 2 के रिलीज के बाद से ही गदर 3 को लेकर चर्चा तेज है.

इसपर फिल्म के निदर्शेक अनिल शर्मा ने कहा, “आपको इसके लिए इंतजार करना होगा…बिल्कुल इस (गदर 2) की तरह. मेरे और शक्तिमान जी (गदर 2 के लेखक) के मन में कुछ विचार आए हैं।ॉ. तो बस इंतज़ार करो सब कुछ होगा.”गदर 2 की सफलता से सनी देओल काफी खुशी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, मैं वास्तव में बहुत खुश हूं. जब हमने गदर का दूसरा भाग बनाया, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि इसे दर्शकों द्वारा इतना पसंद किया जाएगा

पहला गदर करने के बाद से हमारी दो पूरी पीढ़ियां गुजर गईं. और अब भी लोग उतने ही उत्साहित हैं जितने पहली बार थे.”गदर 2 के कलाकार और क्रू मेंबर्स, जिनमें मुख्य जोड़ी सनी देओल और अमीषा पटेल, निर्देशक अनिल शर्मा और उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर सहित बाकी कलाकार शामिल थे, ने मुंबई में आयोजित फिल्म की भव्य सफलता पार्टी में भाग लिया.

स्टार्स ने खुशी-खुशी एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं, बाद में मीडिया प्रतिनिधियों के साथ जश्न मनाया और मिठाइयां बांटीं.अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’ ने चौथे दिन 11.50 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही. अब इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 54.61 करोड़ रुपये हो गया है. अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी अभिनीत, ‘ओएमजी 2’ ने सिनेमाघरों में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है.

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + nineteen =