उत्तर प्रदेश

वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद हटेगा और भगवान शिव का भव्य मंदिर बनेगा: विधायक सुरेंद्र सिंह

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह आज कहा कि वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद हटेगा और उसके जगह भगवान शिव का भव्य मंदिर बनेगा। उन्होंने ने कहा कि हिंदू सशक्तिकरण का युग चल रहा है। आने वाले समय में देखने को मिलेगा कि भारत हिंदू राष्ट्र बन गया।

आपको बता दें कि जिले के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह ने आज अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए ज्ञानवापी मामले में कल वाराणसी के एक स्थानीय न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि वह न्यायालय के फैसले से बेहद खुश हैं । वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद हटाया जाएगा तथा भगवान शिव का भव्य मंदिर बनेगा।

उन्होंने आगे कहा कि यह परिवर्तन का युग है। हिन्दू सशक्तिकरण का युग चल रहा है। जिस तरह राम राज्य स्थापित होने के पहले कुछ दिक्कत आयी थी। उसी तरह की कुछ दिक्कत वर्तमान समय में भी है।

इन दिक्कतों का बहुत जल्द समाधान हो जाएगा। उन्होंने दावा किया है कि आने वाले समय में देखने को मिलेगा कि भारत हिन्दू राष्ट्र बन गया । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकार में यह सपना साकार होगा।

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले विधायक सिंह ने प्रतापगढ़ में हाल ही में भाजपा विधायक व पुलिस अधीक्षक के मध्य हुए विवाद को निंदनीय करार दिया है ।

उन्होंने कहा कि अधिकारी स्वेच्छाचारी होकर मनमानी आचरण प्रस्तुत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के आचरण से योगी सरकार की छवि पर भी असर पड़ रहा है तथा दल के नेतृत्व को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

भाजपा विधायक ने बैरिया क्षेत्र में जिला पंचायत सदस्य के तीन पद पर भाजपा के उम्मीदवार उतारने के बावजूद अपना उम्मीदवार उतार दिया है।

उन्होंने इस मसले पर पूछे जाने पर कहा कि उन्होंने जन भावनाओं को ध्यान रखते हुए अपना उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारा है । उन्होंने कहा कि भाजपा ने गलत टिकट वितरण किया है । उनके क्षेत्र के मुरली छपरा ब्लाक में भाजपा ने दो ऐसे लोगों को टिकट दे दिया है जो भाजपा के ही नहीं हैं ।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 6 =