उत्तर प्रदेश

Last Minute में सपा ने काटा था टिकट, फूट-फूट कर रोए बसपा प्रत्याशी Ilyas Ansari

Ilyas Ansari ने सपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा में रहने के कारण ही उनकी बेटी विधवा हो गई उसके दामाद की हत्या कर दी गई और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष फाजिलनगर से टिकट न देकर उनकी राजनीतिक हत्या करते हुए भगोड़े स्वामी प्रसाद मौर्य को टिकट दे दिया.

Ilyas Ansari ने बगावत करके कुशीनगर की फाजिलनगर से बीएसपी प्रत्याशी के रूप में नामांकन भर दिया है. नामांकन करने के बाद इलियास ने कहा की अब फाजिलनगर की धरती से सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य को भगाकर ही दम लूंगा.

टिकट काट दिया गया

सपा से बगावत करके बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे इलियास अंसारी पिछले 30 साल से समाजवादी पार्टी की सक्रिय राजनीति करने वाले इलियास अंसारी को 2017 के विधानसभा चुनाव में टिकट दिया गया था. इस बार अंतिम समय में उनका टिकट काट दिया गया था. इस चुनाव में भी समाजवादी पार्टी ने इलियास अंसारी को टिकट न देकर भाजपा छोड़कर आए स्वामी प्रसाद मौर्य को प्रत्याशी बना दिया.

इसके बाद Ilyas Ansari ने बगावत का बिगुल फूंक दिया. इलियास अंसारी सपा छोड़ते हुए बीएसपी के टिकट पर लड़ने का एलान करते हुए चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. नामांकन के बाद मीडिया के सामने इलियास अंसारी फूट फूटकर रो पड़े. उन्होंने कहा की सपा में राजनीति करने के कारण ही उनके दामाद की हत्या हो गई.

स्वामी प्रसाद मौर्य भगोड़ा

इसके बाद भी मैने समाजवादी पार्टी का झंडा बुलंद किया लेकिन सपा ने उनके साथ नाइंसाफी करते हुए फाजिलनगर से उन्हें टिकट न देकर उनकी राजनीतिक हत्या कर दिया. सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य को भगोड़ा बताते हुए Ilyas Ansari ने कहा की पडरौना से भागकर फाजिलनगर से चुनाव लड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य को फाजिलनगर की धरती से भगाकर ही दम लूंगा.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14898 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 4 =