फिल्मी चक्कर

मस्ती भरे अंदाज में डांस: इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया जान्हवी कपूर ने….

हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो मस्ती भरे अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.एक्ट्रेस जान्हवी कपूर वैसे तो बहुत अच्छी डांसर हैं, लेकिन हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसी हुआ की वो कुछ लोगों का डांस देखकर इनसिक्योर फील करती दिखाई दी.

जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए फोटोज और वीडियो को शेयर करके ट्रीट देती रहती हैं. आपको बता दें, जान्हवी कूपर अपने शूटिंग के दौरान फ्री टाइम में ये वीडियो बनाती हुई दिखाई दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर ने वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘कम बजट का सीक्वल नो लोकेशन नो प्रॉप्स लेकिन गैंग अभी भी हिल रहा है.’ जान्हवी कूपर के इस वीडियो को देख उनके भाई अर्जुन कपूर ने कमेट करते हुए लिखा कि, इस गैंग को थोड़ा धीरे चलना चाहिए.’ इस वीडियो को जान्हवी कूपर ने 3 घंटे पहले शेयर किया था और अभी तक उनके वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके वीडियो पर लगातार कमेंट और अपना प्यार बरसा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था. इसी के साथ जान्हवी ने हेलन की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरु कर दी है. इसी के साथ जान्हवी कपूर का फोटो में नया हेयर स्टाइल बेहद की क्यूट लग रहा है. दूसरी फोटो में जान्हवी बैठी और इंतजार करते हुए अपनी पसंदीदा डिश को खाती नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − nine =