फिल्मी चक्कर

Jawan: शाहरुख खान और विजय सेतुपति में से कौन है फिल्म का असली विलेन?

Jawan  में इस बार कई जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस है. वहीं साउथ सुपरस्टार भी धमाल मचा रहे हैं. हालांकि फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि असली विलेन कौन होगा, अब एक वीडियो में सुपरस्टार ने इसका खुलासा कर दिया है.

Jawan  को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट हैं. सभी एसआरके को फर्स्ट डे फर्स्ट शो में देखने के लिए बेहद उत्साहित है. एडवांस बुकिंग में इसने रिकॉर्ड बनाया है, जिसको देखकर ऐसा लगता है कि ये ओपनिंग डे पर आसानी से 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी. लोग यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि क्या यह ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी.

शाहरुख खान ने सबसे पहले सवाल का जवाब दिया कि क्या वह और एटली लंबे समय से साथ काम करना चाहते हैं? इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, ”एटली से मेरी मुलाकात बिगिल के निर्माण के दौरान हुई थी और वह सीएसके और केकेआर के मैच के लिए गए थे. इससे पहले, एटली ने जवान के लिए एक विचार पर मुझसे बात करते हुए कहा था, ‘सर, इसमें आप हैं, साथ में 5 लड़कियां हैं और यह मेरी फिल्म है, क्योंकि मेरी पत्नी प्रिया और मैं वास्तव में महसूस करते हैं कि जब आपके पास महिलाओं का एक समूह होता है तो आप सबसे अच्छे लगते हैं.’ आपके साथ एक फिल्म में’ और इस तरह जवान की शुरुआत हुई.’

वीडियो विजय सेतुपति के लिए भी एक सवाल लेकर आया, जो ‘जवान’ में काली की भूमिका निभाते हैं. विजय सेतुपति के लिए सवाल था कि ‘उन्हें जवान में खलनायक की भूमिका कैसे मिली और क्या वह असली खलनायक हैं या शाहरुख खान हैं?’ जवाब देते हुए, विजय सेतुपति ने एसआरके और एटली के साथ अपनी बातचीत को याद किया. उन्होंने शाहरुख से कहा, ‘सर मैं आपकी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था’ तो शाहरुख ने जवाब दिया, ‘हम भी पिछले कुछ सालों से आपके बारे में सोच रहे थे’ और इस तरह वह इस फिल्म में आ गए.

इसके अलावा, यह संबोधित करते हुए कि फिल्म में असली खलनायक कौन है, वह या शाहरुख खान, विजय ने चतुराई से कहा कि दोनों अपनी भूमिकाएं निभा रहे हैं और एक दूसरे के लिए खलनायक हैं. इसके बाद शाहरुख से उस वक्त का सवाल पूछा गया. क्या वह विलेन है या अभिनेता है? इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, “यह एक आम आदमी है, जो हर किसी की भलाई के लिए असामान्य चीजें कर रहा है.”

विजय सेतुपति से ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया. अभिनेता ने साझा किया कि जिस तरह से शाहरुख सहजता के साथ इंटरव्यू देते हैं, वह उसका आनंद लेते हैं और इससे वह कितने आकर्षित होते हैं. उन्होंने बताया कि वह अब एक व्यक्ति के रूप में उनके बारे में अधिक जानने के लिए उनसे कई सवाल पूछते रहते हैं.

 

विजय सेतुपति से विलेन वाली भूमिकाओं के बारे में पूछा गया. जिसपर उन्होंने कहा, “मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि मैं स्क्रिप्ट चुनने में अच्छा हूं और मैं अपने दिमाग में कुछ और नहीं लाना चाहता, मेरा मानना ​​है कि यह मेरे दिमाग में कलाकार को खराब कर देता है जो मैं नहीं करना चाहता.” जवान के लिए साइन अप मोमेंट क्या था? उन्होंने कहा, “एक शॉट है, जहां मुझे गंजे हीरो के रूप में पेश किया गया है और मुझे याद है कि एटली ने मेरे हाथ में बहुत सारा पाउडर डाला था और मुझे लगता है कि उस शॉट को करते समय मुझे छींक भी आई थी, लेकिन जब मैंने आखिरकार देखा गोली मार दी, और वह जवान करने का मेरा क्षण है.

क्या आप एक एक्शन हीरो हैं या सिर्फ एक बेहतरीन बीमा पॉलिसी वाले व्यक्ति हैं? इस पर शाहरुख खान ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि उनकी बीमा पॉलिसी खत्म हो गई है. चूंकि वह कई बार घायल हो चुके है, इसलिए कोई भी उनका बीमा नहीं कराना चाहता. 

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15514 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 17 =