उत्तर प्रदेश

Jhansi News: सपरार बांध से मिला तीन युवतियों का शव, शवों पर जख्म के निशान नहीं

Jhansi News: मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के कुरैचा में स्थित सपरार बांध में शनिवार को एक के बाद एक तीन युवतियों का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। माना जा रहा है कि युवतियों को मौत के घाट उतारने के बाद शवों को नदी में फेंक दिया गया। पुलिस अब तक शवों की शिनाख्त नहीं कर पाई है। मिली जानकारी के मुताबिक, कल यानी शनिवार दोपहर चार बजे बांध में लगभग 25 वर्षीय युवती का शव उतरता हुआ मिला।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कर ही रही थी कि तभी एक के बाद एक दो और लड़कियों के शव डैम से बरामद किए गए। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लड़कियां स्थानीय नहीं है। शवों को देखकर यह अनुमान लगाना भी कठिन है कि मौत का कारण क्या है और इसे किस तरीके से अंजाम दिया गया।

पुलिस ने तीनों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही आसपास के थानों जिसमें मध्य प्रदेश के सीमावर्ती थाने भी शामिल हैं, को घटना की जानकारी दे दी गई है। उनसे शवों के शिनाख्त में मदद मांगी गई है। झांसी के वरीय पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने देर रात घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी कि बांध में तीन महिलाओं का शव बहकर आया है।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक 25 साल की महिला है और बाकी दो की आयु 19-20 साल के आसपास लग रही है। शवों के शिनाख्त की कोशिश की जारी है।

आसपास के जिलों और एमपी के सीमावर्ती जिलों को इसकी सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि शवों पर किसी जख्म के निशान नहीं हैं। ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद मौत की वजह पता चलेगी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15093 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 8 =