फिल्मी चक्कर

दिवाली पर पटाखे बैन से Kangana Ranaut नाराज

Kangana Ranaut ने सोशल मीडिया पर पटाखे बैन (Crackers Ban) करने की अपील करने वालों को आड़े हाथ लिया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर सद्गुरु का वीडियो शेयर किया है. जिसमें सद्गुरु (Sadhguru) अपने बचपन की दिवाली की यादों को बता रहे होते हैं.

इसके बाद कंगना ने दिवाली पर पटाखे बैन का समर्थन करने वालों की क्लास लगाई है. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि ऐसे लोगों को पटाखों का असर कम करने के लिए 3 दिन तक कार का इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए. 

कंगना रनौत ने पटाखे बैन का समर्थन करने वालों पर निशाना साधते हुए लिखा कि दिवाली के सभी पर्यावरण कार्यकर्ताओं को सही जवाब, 3 दिन अपनी कार छोड़कर पैदल ऑफिस जाएं. कंगना ने इसी के साथ सोशल मीडिया पर सद्गुरु के बारे में लिखा, यह वही व्यक्ति हैं जिन्होनें लाखों पेड़ लगाकर दुनिया में हरियाली बढ़ाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. 

अनिल कपूर की बेटी और फिल्म मेकर रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर पटाखे ना जलाने की अपील करते हुए पोस्ट शेयर किया था. रिया कपूर के पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद ही कंगना रनौत ने पटाखे बैन का समर्थन करने वालों पर निशाना साधा है. कंगना रनौत ने लास्ट फिल्म ‘थलाइवी’ की थी.

वहीं अब कंगना जल्द ही ‘धाकड़’,’ तेजस’ और ‘इमर्जेंसी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. इसी के साथ कंगना जल्द ही ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘सीता – द इनकार्नेशन’ में काम करेंगी. 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15037 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × three =