उत्तर प्रदेश

Kanpur: पत्नी के जेल जाते ही जाग गया प्यार, बयान से मुकर गया डब्बू 

Kanpur: 29 जनवरी की रात को कोपागंज इलाके में तेजाब फेंकने मामला सामने आया था. देर रात पति डब्बू  ने थाने पहुंचकर अपनी ही पत्नी पूनम पर आरोप लगाय था और शिकायत में कहा था कि पत्नी ने उस पर तेजाब फेंका है. इलाज के बाद अब पति अपने बयान से मुकर गया है. पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की थी और 30 जनवरी को पत्नी को जेल भेज दिया था. पत्नी के जेल जाने के बाद पति का प्यार जाग गया और उसने अपने बयान ही बदल दिए हैं.

पति कह रहा है कि वह एसिड से नहीं जला, बल्कि वह नशे की हालत में था और गर्म पानी उस पर गिर गया. इस पूरे मामले पर लोगों में भी हलचल मच गई है कि कुछ ही घंटे पहले जो पति अपनी पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगा रहा था, उसके सुर पत्नी के जेल जाते ही कैसे बदल गए.

पति डब्बू के बयान से पलटने के बाद थाना प्रभारी आरजे गौतम का कहना है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद पत्नी को जेल भेज दिया गया है और मेडिकल रिपोर्ट में भी केमिकल से जलने की पुष्टि हुई है.

पीड़ित ने अब अब तक पुलिस को कोई लिखित सूचना नहीं दी है, इसलिए पहली तहरीर के मुताबिक कार्रवाई की गई है. इस पूरे मामले पर डब्बू के घर के पास रहने वाले लोग यही कह रहे हैं कि विवाद तो इन दोनों में होता रहता था, लेकिन पत्नी के देर से आने पर अक्सर विवाद हुआ करता था.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15057 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 2 =