फिल्मी चक्कर

गाने जमना पार पर डांस कर रहे हैं Kulhad Pizza Couple, Video Viral

Kulhad Pizza Couple: अब Kulhad Pizza पति-पत्नी का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें दोनों मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ के गाने जमना पार पर डांस कर रहे हैं. फैंस को उनकी अदाएं काफी पसंद आ रही हैं. वीडियो में सहज ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

उनकी wife ने ब्लैक एंड व्हाइट सूट पहना हुआ है. दोनों की जोड़ी और ट्विनिंग कमाल की है. इसके अलावा एक अन्य वीडियो में गुरप्रीत काले सूट और बड़े झुमके में सड़क पर डांस कर रहे हैं. फैंस कामना कर रहे हैं कि अब सब कुछ ठीक हो जाए

सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर हाल ही में अपने निजी वीडियो को लेकर चर्चा में थे। इस कपल का Fake एमएमएस लीक हो गया था। जिसके बाद फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया. सहज ने एक बयान जारी कर दावा किया कि वीडियो AI द्वारा गढ़ा और तैयार किया गया था। दरअसल, सहज ने यह भी आरोप लगाया था कि एक लड़की ने पैसों की वजह से उनका वीडियो लीक किया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एक महिला को भी गिरफ्तार किया है.

सितंबर महीने से इंटरनेट पर एक Fake प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद यह कपल फिर से सुर्खियों में है, जिसमें कथित तौर पर उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। हाल ही में माता-पिता बने जोड़े ने अपने सोशल मीडिया पेज पर आरोप लगाया कि वायरल MMS “बदला हुआ” है। अलग-अलग वीडियो की साइज के वीडियो वायरल हो रहे हैं। सबसे अधिक 53 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सच्‍चाई क्या है। यह जांच का विषय है।
वायरल हुए अपत्तिजनक वीडियो के मामले में सहज अरोड़ा की बहन ने शिकायत दर्ज करवाई थी। FIR में उनकी बहन हरनूर ने कुल्हड़ पिज्जा की दुकान पर काम करने वाली लड़की के साथ काम करने वाले उसके कई और साथियों पर ब्लैकमेलिंग करने और पैसे न देने पर आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने के आरोप लगाए गए थे।
यह समाचार संपादक सदस्यों/Team द्वारा संपादित नहीं किया गया है। जानकारी सोशल मीडिया से प्राप्त की गई है और प्रोफ़ाइल चित्र गूगल/सोशल मीडिया से प्राप्त किया गया है। हम किसी को बदनाम करने, परेशान करने, गुमराह करने या मानसिक परेशानी पहुंचाने का उद्देश्य नहीं रखते। स्रोत अज्ञात है। अगर किसी को इस पोस्ट के खिलाफ आपत्ति है, तो इसे हटा दिया जा सकता है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15061 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − three =