फिल्मी चक्कर

Preet Randhawa MMS Leak: अश्लील वीडियो वायरल करने वाला?

पंजाब की मशहूर लड़की इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर जिसका नाम Preet Randhawa है और पंजाब में इनका नाम ब्राउन गर्ल के नाम से भी सुर्खियों में है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक प्राइवेट वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा था। लोगो के काफी सवाल थे इस वीडियो को लेकर क्या सच में यह वीडियो प्रीत रंधावा की है। और कौन है वो लड़का जो उनके साथ वीडियो बनता है।?

 Preet Randhawa जिनका सोशल मीडिया पर प्राइवेट वीडियो लीक होने की खबरे सामने आ रही है। उनकी तरफ से अभी तक कोई सफाई सामने नहीं आई है सिर्फ एक बार लाइव वीडियो में यह कहा गया था की “यह वीडियो जो वायरल हो रही है मेरी नहीं है और मेरी नहीं है तो मुझे कोई परवाह भी नहीं होनी चाहिए”बहुत सारे यूटूबेर इस पर वीडियो बना चुके है की यह वीडियो फर्जी है इस वीडियो को AI के माध्यम से बनाया गया है।

लेकिन बहुत सारे लोगो का यह सवाल भी है की यह वीडियो AI से नहीं बना है यह सोशल मीडिया में चर्चा में आने के लिए कोई खेला गया पड़यंत्र है। और इसी तरह से उनकी तरफ से सफाई का ना आना भी यह लोगो के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JHANCEBOYZ (@jbjhanceboyz)

Jhance Boyz एक प्रसिद्ध कॉमेडियन, गायक, अभिनेता या सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग और लाखों फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होने के बाद Jhance Boyzको प्रसिद्धि मिली। उन्होंने यूट्यूब और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी वीडियो पोस्ट किए। और प्रीत रंधावा का कहना है की यह सिर्फ मेरे दोस्त है। लेकिन यह खुलासा नहीं हुआ है की इन्होने इनकी वीडियो लीक की है या नहीं।

कुछ दिन पहले पाकिस्तानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर अलीज़ा सहर का एक कथित निजी वीडियो लीक हो गया है। कथित वीडियो में, अलीज़ा को अपने फोन पर एक आदमी के साथ वीडियो कॉल पर देखा जा सकता है जिसने गुप्त रूप से उसका वीडियो बनाया है।

हालांकि इस बात से अनजान कि उस व्यक्ति ने इसे रिकॉर्ड किया है, उसने वीडियो को थोड़ा संपादित किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होते ही अलीजा चर्चा में आ गई हैं और लोग उनके बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं.

कुछ महीने पहले ‘कुल्हड़ पिज्जा‘ फेम कपल सहज और गुरप्रीत का एक पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद कपल ने जनता से समर्थन की अपील की और बताया कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15057 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 18 =