फिल्मी चक्कर

‘नोबलमैन’ 28 जून को: कुणाल कपूर की साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म

अभिनेता कुणाल कपूर की साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म ‘नोबलमैन’ 28 जून को रिलीज होगी. वंदना कटारिया द्वारा निर्देशित, ‘नोबलमेन’ को यूडली फिल्म्स ने समर्थित किया है. फिल्म किशोरों के वर्षों के संघर्ष के बारे में बात करती है और बदमाशी (बुलिंग) के प्रासंगिक विषय से संबंधित है, जो उच्च विद्यालयों में व्याप्त है.फिल्म्स एंड टेलीविजन सारेगामा इंडिया उपाध्यक्ष और यूडली फिल्म्स मेंनिमार्ता सिद्धार्थ आनंद कुमार ने एक बयान में कहा, “हम ऐसी फिल्में बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे सामाजिक ताने-बाने से जुड़ी हों, जो दर्शकों को आकर्षित करती हों, और साथ ही मनोरंजक भी हो.”उन्होंने कहा, “कैमरे के पीछे वंदना और उसके सामने एक धमाकेदार कास्ट के साथ, ‘नोबलमैन’ एक रोमांचक यात्रा रही है और हम आशा करते हैं कि दर्शक इसका भरपूर आनंद लेंगे.”

कुणाल ने एक प्रतिष्ठित बोर्डिग स्कूल में एक करिश्माई नाटक शिक्षक की भूमिका निभाई है. वह अपने छात्रों को थिएटर सिखाने के अनूठे और अपरंपरागत तरीकों का उपयोग कराते नजर आएंगे. फिल्म में सोनी राजदान और अली हाजी भी काम कर रहे हैं. शुक्रवार को फिल्म के निमार्ताओं ने इसके पोस्टर का अनावरण किया.

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

One thought on “‘नोबलमैन’ 28 जून को: कुणाल कपूर की साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म

  • It?¦s really a cool and helpful piece of info. I?¦m satisfied that you shared this helpful information with us. Please keep us informed like this. Thank you for sharing.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =