Lucknow: बिजली बिल में 50% प्रतिशत छूट- Yogi Adityanath सरकार के फैसले का किसानों ने किया सम्मान

Lucknow: मुख्यमंत्री Yogi Adityanath किसानों के जो प्राइवेट नलकूप है उनके बिजली के बिलों में 50% की छूट देने की घोषणा की है, इस घोषणा के बाद किसान काफी खुश दिखे किसानों का कहना है कि ऐसा किसी भी सरकार ने नहीं किया.किसानों के बिजली बिल में 50% की छूट के बाद किसानों में देखी गयी खुशी की लहर.

Yogi Adityanath सरकार के इस फैसले के बाद किसानों का कहना है कि किसी सरकार ने अभी तक ऐसा नहीं किया, योगी और मोदी सरकार बहुत काम कर रही है आगे भी प्रदेश में इनकी सरकार बनेगी.

2022 विधानसभा का चुनाव काफी नजदीक है और कोई भी पार्टी नहीं चाहती कि उनका वोट बैंक कहीं और किसी पार्टी की तरफ खिसके, इसलिए वह हर सूरत में अपने मेनिफेस्टो मैं वादा कर रही है की आम जनता हो या किसान उनके लिए हर सहूलियत का कार्य किया जाएगा.

कुछ दिन पूर्व समाजवादी पार्टी ने यह कहा था कि हमारी सरकार बनेगी तो वह किसानों के लिए सिंचाई में जो बिजली उपयोग होती है जिस का बिल आता है वह बिल्कुल फ्री कर देंगे, लेकिन अखिलेश यादव की सरकार बनने से पहले ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह घोषणा कर दी कि किसानों की जो बिजली के बिल आएगा उसमे 50% की छूट दी जायेगी.

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath किसानों के जो प्राइवेट नलकूप है उनके बिजली के बिलों में 50% की छूट देने की घोषणा की है, इस घोषणा के बाद  किसान काफी खुश दिखे किसानों का कहना है कि ऐसा किसी भी सरकार ने नहीं किया.

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने जो घोषणा की है वह किसानों के लिए बहुत ही लाभदायक है. इससे किसानों को फायदा मिलेगा और हम चाहते हैं कि आगे भी योगी और मोदी की सरकार बने जिससे सरकार और ज्यादा सुविधा किसानों को दे सके.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 7005 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × three =