Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

मुजफ्फरनगरः भांजे को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाला मामा गिरफ्तार, दोस्तों की तलाश जारी

मुजफ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव में 3 दिन पूर्व गोली मारकर की गई 11वीं कक्षा के छात्र प्रिंस धीमान की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके बाकी साथियों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार 3 दिन पूर्व सोशल मीडिया पर प्रिंस की लाइव हत्या की वीडियो तेजी से वायरल हुई। जिसमें तीन युवक जंगलों में ट्यूबेल पर बैठकर शराब पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देशी तमंचे को अचानक मृतक प्रिंस के मामा ने गोली डालकर लोड किया और पीछे बिना देखे लीवर दाग दिया, मामा के ठीक पीछे वीडियो बना रहे मृतक प्रिंस को गोली लग गई और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

जिसके बाद पुलिस ने परिवार की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी। जिसके 3 दिन बाद शनिवार को पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मामा के अभी कुछ दोस्त पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिनकी गिरफ्तारी का पुलिस प्रयास कर रही है।

पूरा मामला क्या है?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में कुछ लोग आपस में बैठकर शराब पी रहे हैं। इसी दौरान एक युवक हाथ में तमंचा लेकर पूछता है कि साग बनवा दूं।

इतना कहकर वह गोली चला देता है, जो युवक को लगती है और इसके बाद चीख- पुकार की आवाजें सुनाई देने लगती हैं। यह वीडियो 24 फरवरी का बताया जा रहा है, जिसमें मामा ने अपने भांजे की गोली मारकर हत्या कर दी थी।सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है, उसमें जो हुआ, वह कम से कम सभ्य समाज में होने की तो कल्पना भी नहीं की जा सकती है। वीडियो की शुरूआत में दो युवक बैठे दिखाई दे रहे हैं।

दोनों के बराबर में शराब की बोतल रखी हुई है। वीडियो में जो आवाज आ रही है,उससे पता चलता है कि उक्त वीडियो ट्यूबवेल का है। वीडियो में बैठा एक युवक शराब के नशे में दिखाई दे रहा है।वह बोल रहा है, यहां सभी परिवार के सदस्य बैठे हुए हैं। उसे शायद किसी ने मेंटल कहा है।

एक-दूसरे पर मेंटल होने का आरोप-प्रत्यारोप लगाया जा रहा है। तू मेंटल है। इस पर वह अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुआ कह रहा है कि बताओ, मुझे भी मेंटल कह रहे हैं। रहन दो, कोई मर जागा। इसी दौरान दूसरा व्यक्ति सामने तमंचा रख देता है। उक्त तमंचे को शराब के नशे में चूर युवक उठा लेता है।

वह तमंचे में कारतूस भरता है। कारतूस भरने के बाद वह तमंचे को लोड करता है और फिर धड़ाम की आवाज आती है। इसी बीच जो व्यक्ति वीडियो बना रहा है, गोली चलने की आवाज से वह गिर जाता है और कैमरे में कुछ नहीं आता, सिर्फ आवाजें सुनाई दे रही हैं। उन आवाजों से पता चलता है कि एक युवक के गोली लग जाती है और वह चिल्लाता है।

हाय रे बचा लो, यह क्या कर दिया। उसके साथ बैठा तीसरा व्यक्ति भी गोली मारने वाले व्यक्ति को बोलता है यह क्या कर दिया है। इसी बीच आवाज आती है, हाय रे मेरा इकलौता बेटा था, जिसको मंसूरपुर के दीपक ने गोली मार दी है।वीडियो में सुनाई दे रहा है कि युवक को गोली लगी है।

रो-रोकर मदद मांग रहे व्यक्ति का नाम अजय सुनाई दे रहा है। वह अपने साथी से फोन पर किसी को बुलाने की बात कर रहा है। कभी घायल युवक को ले जाने के लिए ट्रैक्टर लाने को कहा जा रहा है, तो कभी बुग्गी को। हाय रे मेरे बेटे को मार दिया, और रोने की आवाज लगातार वीडियो में आ रही है।

गौरतलब है कि 24 फरवरी को थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलासपुर निवासी 16 वर्षीय प्रिंस पुत्र अजय धीमान को मंसूरपुर निवासी दीपक ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। घटनास्थल पर जमा हुए लोगों के माध्यम से सूचना पाकर एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, सीओ मंडी धनंजय कुशवाहा और कोतवाल अनिल कपरवान पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की थी।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। आरोपी दीपक मृतक प्रिंस का मामा है।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 − 3 =