फिल्मी चक्कर

 ‘Mote Ki Gharwali’ शूटिंग: अभिनेत्री हिमांशी गोस्वामी को देखने के लिए हवेली में उमड़ी भीड़, बुलानी पड़ी पुलिस

हरियाणवी गाना ’मोटे की घरवाली’ (Mote Ki Gharwali) डीजे पर धमाल मचाने के लिए जल्द ही आप लोगों के बीच आने वाला है। जिसकी शूटिंग बेगराजपुर हाईवे पर स्थित ’कुंवर देवराज पंवार की हवेली’ के अंदर हुई। इस गाने में हरियाणा की मशहूर कलाकार हिमांशी गोस्वामी ने मुख्य किरदार निभाया है।

वैसे तो ये गाना पूरी तरह से हरियाणवी में है, लेकिन इसकी सबसे खास बात ये हैं कि अभिनेत्री हिंमाशी गोस्वामी और फीमेल डांस गु्रप को छोड़कर बाकी सभी कलाकार मुजफ्फरनगर के ही है।

निर्माता, निर्देशक, गायक, अभिनेता, कोरियोग्राफर, मेल डांस गु्रप और कैमरा टीम मुजफ्फरनगर के ही हैं। यहां तक कि पूरे गाने की शूटिंग भी मुजफ्फरनगर में ही हुई है, जिसके पीछे निर्माता-निर्देशक का उद्देश्य जिले के प्रतिभावान कलाकारों को एक मंच देना है।

म्यूजिक ब्लैक प्रोड्शन के बैनर तले बन रहे इस हरियाणवी गाने ‘मोटे की घरवाली’ की शूटिंग के लिए पहुंची अभिनेत्री हिमांशी गोस्वामी ने कहा कि इस गाने में प्यार एवं तकरार भरी पति और पत्नी की नोकझोंक को बेहद ही खूबसूरत तरीके से दिखाया  गया हैं। इस गाने में हिमांशी गोस्वामी अपने हरियाणवी अवतार में मुख्य किरदार में नजर है

जबकि मुजफ्फरनगर के चलसीना गांव निवासी गोविंद सैनी अभिनेता के रूप् में नज़र आएंगे। किशोर कुमार गोयल के संरक्षण में निर्माता अमित  और निर्देशक विकास  (शामली) ने इस गाने के फिल्मांकन में अपने अनुभव का बेतहरीन प्रदर्शन किया है। सोनीपत के विकास सैनी के फीमेल डांस ग्रुप और मुजफ्फरनगर के नोमित बिरला डांस ग्रुप के कलाकारों ने अभिनेत्री एवं अभिनेता के डांस में चार चांद लगा दिए हैं। गाने के लिए अनिकेश विकास है, जो कि मुजफ्फरनगर के ही खेड़ी नावला गांव के रहने वाले है।

इंडियन आइडिल में पहुंचकर मुजफ्फरनगर का नाम रोशन करने वाली फरमानी नाज़ और फरमान नाज़ ने गाने को अपनी मधुर आवाज़ से नवाज़ा है। इतना ही नहीं मुजफ्फरनगर के ही अनुभवी कैमरामैन घनश्याम दास की टीम ने पूरे गाने का फिल्मांकन जान फूंक दी है, जबकि पूरे गाने में लाइटिंग की जिम्मेदारी भी धनश्याम दास ने ही निभाई।

बड़े-बड़े हरियाणवी गायकों, मॉडल्स और फिल्मों में अपने डिजाइनिंग का लोहा मनवा चुकी जिले के छोटे से कस्बे बघरा की स्नेहा सैनी ने गाने में अभिनय कर रहे अभिनेता-अभिनेत्री समेत पूरी टीम का कॉस्ट्यूम डिजाइन किया है, जबकि डेकोरेशन का जिम्मा राजेश कुमार के कंधां पर रही।

संरक्षक किशोर कुमार गोयल और निर्माता अमित ने जानकारी देते हुए बताया कि गाने की शूटिंग का कार्य पूरा हो चुका है। एडिटिंग के बाद जल्द ही मोटे की घरवाली गाना दर्शकों के लिए म्युजिक ब्लैक ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया जाएगा। दोनों ने दावा किया कि मियां-बीवी की नोकझोंक वाला ये गाना हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देगा।

अभिनेत्री हिमांशी गोस्वामी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मोटे की घरवाली गाने की शूटिंग के दौरान लोकेशन पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

जब हवेली का मुख्य दरवाजा बंद कर दिया गया तो हिमांशी के चाहने वालों ने गेट खुलवाने की तमाम कोशिशें की। हो-हल्ला से लेकर दरवाजा पीटना और केयर टेकर को धमकी तक देने से भी प्रसंशक पीछे नहीं रहे। जिसके बाद मजबूरन वहां पर पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस ने लोगों को चेतावनी देकर हवेली से बाहर निकाला, तब कहीं जाकर रात 11 बजे तक शूटिंग पूरी हो सकी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 2 =