Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

मुजफ्फरनगर कैमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन की मीटिंग का आयोजन

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर कैमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन की मीटिंग का आयोजन अग्रवाल मार्केट में किया गया जिसकी अध्यक्षता सुभाष चौहान और संचालन महामंत्री संजय गुप्ता ने किया आज मीटिंग में दवा पोर्टल में आ रही विसंगतियों को दूर करने के लिए कार्यकारिणी की मीटिंग का आयोजन हुआ

जिसमें कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने दवा पोर्टल में आ रही समस्याओं का अध्यक्ष से समाधान करने की मांग की,जिसमें सुभाष चौहान ने बताया कि मंत्री कपिल देव अग्रवाल से व्यक्तिगत रूप से मिलकर समस्याओं से अवगत कराया एवं पत्र/फोन के माध्यम द्वारा विभागीय मंत्री डा०धर्मपाल सैनी से वार्ता करके समस्याओं को अवगत कराते हुए शीघ्र अति शीघ्र निदान करने का अनुरोध किया ।

जिसमें प्रमुख रुप से १) फार्मासिस्ट आधारित हॉलसेल की ड्रग लाइसेंस में एक साल बाद एक्सपीरियंस के डॉक्यूमेंटअपलोड करने की पोर्टल में व्यवस्था की जाए

२) ’गोदाम के लाइसेंस के रिनूवल की पोर्टल में व्यवस्था की जाये

३) जो रिटेल में लाइसेंस बने हैं अगर प्रोपराइटर ने डी फार्मा कर लिया है तो वह प्रोपराइटर स्वयं फार्मासिस्ट नहीं लग पा रहा है,यह भी पोर्टल में व्यवस्था की जाए।

४) फाइल डिलीट करने का अधिकार पहले की तरह मंडल/जिला स्तर पर ही होना चाहिए जो कि अभी लखनऊ कर दिया गया है

५) फाइल में मॉडिफिकेशन का अधिकार जिला स्तर के अधिकारी को होना चाहिए

सुभाष चौहान ने यह भी बताया की मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने आश्वासन दिया है की जल्द से जल्द दवा व्यापारियों को आ रही समस्याओं को ड्रग प्रसासन(लखनऊ) के द्वारा दूर करवा दिया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में मुकेश सोम(वरिष्ठ उपाध्यक्ष)सुनील चौधरी(उपाध्यक्ष)संजीव वर्मा(उपाध्यक्ष)सुबोध जैन(संगठन महामंत्री)दिव्य प्रताप सोलंकी(संगठन महामंत्री) राजेश जुनेजा(संगठनमंत्री) विकास दीप तोमर (संगठनमंत्री) सचिन त्यागी नामित सदस्य व्यापार कल्याण बोर्ड आदि उपस्थित रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + 19 =