Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar- नवांगतुक जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने किया चार्ज ग्रहण

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) जनपद के नवागत जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने आज अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया। वर्ष 2011 बैच के आईएएस अधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने जिलाधिकारी के रूप मे चार्ज ग्रहण करने के पश्चात कलैक्टै्रट में मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि वे मूलरूप से कर्नाटक के जनपद गडग निवासी हैं।

उन्होने बताया कि वर्तमान मे वे पश्चिमांचल विद्युत निदेशक,मेरठ के पद पर तैनात रहकर कार्य कर रहे थे। साल 2019 से इसी पद पर तैनात रहकर कार्य कर रहे थे। 30 मार्च 1981 को जन्मे अरविंद मल्लपा उत्तर प्रदेश में मथुरा और जौनपुर के भी जिलाधिकारी रह चुके हैं। जिलाधिकारी के रूप मे उनकी यह तीसरी तैनाती है। नवागत जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा ने बताया कि उन्होने एग्रीकल्चर मे डिग्री हासिल की है। उन्होने कहा कि जिलाधिकारी के रूप मे यहां एक यादगार पारी खेल चुके आईएएस चंद्रभूषण सिंह को भी याद रखा जाएगा।

आज दोपहर लगभग दो बजे नवागत जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी अपनी निजी कार से कचहरी परिसर मे स्थित कोषागार कार्यालय मे जाकर चार्ज संभाल लिया और उसके बाद कचहरी परिसर मे विभिन्न कार्यालयो का निरीक्षण कर अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया। मीडिया से बात करते हुए डीएम श्री बंगारी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि शासन की नीतियों व योजनाओ को सख्ती से लागू किया जाए। नवागत जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने जनपद का चार्ज लेने के उपरांत पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि उनके कार्यकाल मे प्रदेश सरकार की प्राथमिकताओं को तेजी से पूरा कराया जाएगा।

उन्होने संकेत दिया कि पूर्व जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिह के कार्यकाल मे शुरू हुआ एसडी कॉलेज मार्किट प्रकरण में जांच कार्य चलता रहेगा। उन्होने कहा कि प्रशासन अपने कार्य को बाखूबी अंजाम देगा। क्योंकि उन्हे बताया गया है कि यह प्रकरण करीब करोड़ों की सम्पत्ति वाला प्रकरण है। उन्होने कहा कि जो गलत है। उसे गलत ही समझा जाएगा और बख्शा नही जाएगा। किसान यूनियन द्वारा नलकूपों पर लगे मीटर उखाडने के प्रश्न पर उन्होने बताया कि विद्युत नियामक आयोग के निर्देशो के तहत बिजली की मीटरिंग के लिए मीटर लगाए जा रहे हैं।

किसानो को पहले 170 प्रति हार्स पावर देना पडता था। जो कि अब 85 रूपये प्रति हार्स पावर रह गया है। इसके अलावा लाइन लॉस का भी पता चलता रहेगा। उन्होने बताया कि जिला प्रशासन किसानो के साथ संवाद स्थापित करेगा। नए जिलाधिकारी ने बताया कि वे 3 साल 3 महीने पश्चिमांचल विद्युत वितरण के निगम के प्रबन्ध निदेश रहे हैं,और उन्होने अपने कार्यकाल मे पावर वाररूम की भी स्थापना करा रखी है।

उन्होने आगे कहा कि जनपद मुजफ्फरनगर के बारे मे पर्याप्त जानकारी है। उनके कार्यकाल मे जनपद को भरपूर बिजली भी मिलेगी। कलैक्टै्रट सभाकक्ष मे प्रेसवार्ता के दौरान एडीएम प्रशासन नरेन्द्र बहादुर सिह, सिटी मजिस्टै्रट अनूप कुमार भी मौजूद रहे।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15108 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 16 =