उत्तर प्रदेश

Muzaffarnagar News: भाकियू अराजनैतिक की बैठक आयोजित

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News)भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की बैठक का आयोजन खतौली ब्लॉक के गांव भैसी में किया गया। बैठक में किसानो की समस्याओं जैसे बिजली,फसलों में बीमारी,तहसील में किसानो की सुनवाई, डेडिकेटिड फ्रंट कॉरिडोर में मुबावजा, कृषि विभाग का गांव से नदारद रहना आदि विषयो पर चिंतन किया गया

बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता धर्मेंद्र मलिक ने कहा कि आज भी किसान गन्ना भुगतान को लेकर परेशान है। सरकार का १०० दिन का वादा भी पूरा हो चुका है।किसानो को भुगतान मिला है लेकिन बजाज जैसे समूह के कारण किसान खून के आशु रो रहे है। सरकार को बताना चाहते है कि किसानों की समस्याओं का समाधान किया जाय अन्यथा किसान आंदोलन को तैयार है।

जनपद में तहसील के मुद्दो पर कावड़ यात्रा के बाद सभी तहसीलों का घेराव किया जाएगा. भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के चेयरमैन चौ राजेंद्र मलिक ने कहा कि किसानों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मलिक साहब ने कहा कि कुछ किसान नेताओं के द्वारा भी किसानो को भ्रमित कर नुकसान किया जा रहा है।

मुद्दो पर किसानों को गुमराह कर ताकत को कमजोर किया जा रहा है। हम किसान मुद्दो पर समझौता नहीं संघर्ष करेगे।इसी विचारधारा के साथ संगठन का निर्माण किया गया है।

बैठक में नीरज पहलवान मंडल अध्यक्ष सहारनपुर,युवा जिलाध्यक्ष अक्षय त्यागी, क्षेत्रीय प्रवक्ता पश्चिम राजीव नीटू दुलहेरा,उमेश त्यागी, बिंद्र बालियान,सुनील प्रधान जी भैसी,राजवीर सिंह,देवेंद्र मास्टर,शीशपाल,जसबीर,अरविंद, सुधीर, जसवीर, बिजेंद्र, अरुण , बेदपाल,बिल्लू फौजी,वीरेंद्र,महक सिंह, अजय पवित अहलावत सहित सैकड़ों किसान उपस्थित रहे।।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 − one =