Muzaffarnagar News: दैनिक रेल यात्रियों ने केन्द्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान को सम्मानित किया

मुजफ्फरनगरMuzaffarnagar News:दैनिक रेल यात्रियों के लिए मासिक पास की सुविधा स्वीकृत करवाने के लिए किए गए सहयोग से अभिभूत दैनिक रेल यात्री संघ के अध्यक्ष घनश्याम भगत के नेतृत्व में दैनिक रेल यात्रियों ने डॉ संजीव बालियान के आवास पर जाकर उनका पटका पहनाकर आभार व्यक्त किया गया। मंत्री डॉ बालियान ने सभी का अपने आवास पर कमेटी के सभी सदस्यों का स्वागत किया।

इस अवसर पर दैनिक रेल यात्री संघ के अध्यक्ष घनश्याम भगत, महामंत्री दीपक गुप्ता, उपाध्यक्ष दीपक भाटिया उपाध्यक्ष विनोद कुमार, मनीष सिंघल उर्फ लाला मुकरी, सरदार टिंकू, सुमित कुमार, मनोज पाहुजा हरवीर सिंह चंद्र कुमार राजेश चौहान, पुनीत चौधरी, तिरस पाल मुकेश कुमार नीतीश कुमार, अजय गुप्ता व प्रमोद धीमान आदि उपस्थित रहे। मंत्री ने जो और भी उनकी मांग थी उन सभी को पूरा करने का आश्वासन दिया।

 

कोरोना से मुक्ति दिलाने की कामना5 Min 9
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के श्रद्धालुओं ने उत्तर प्रदेश में फिर से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार के गठन और कोरोना से समाज को मुक्ति दिलाने की प्रार्थना के साथ माता वैष्णो देवी की पूजा की।
जम्मू- कश्मीर की वादियों में स्थित कटरा से माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे राहुल गोयल भाजपा व व्यापारी नेता माता के दरबार में हाजिरी लगाते हुए माता वैष्णो देवी से प्रार्थना की विश्व व हमारे देश को सभी गंभीर रोगों से मुक्ति दिलाएं और मुजफ्फरनगर मे सदैव सुख शांति बनी रहे साथ मे सभी व्यापारी भाइयों का व्यापार में चौमुखी विकास हो एवं २०२२ उत्तरप्रदेश के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी २०१७ से अधिक सीटों से विजयी होकर उत्तर प्रदेश मे मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में सरकार का गठन हो मां से प्रार्थना की माता के दरबार में वरिष्ठ भाजपा व व्यापारी नेता राहुल गोयल, दीपिका गोयल, नमन गोयल, रजत अरोरा व्यापारी नेता, शुभम सिंगल, डिंपल अरोड़ा, रितु अरोड़ा,मयंक गर्ग, निशु आदि ने दर्शन किए।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 12 =