उत्तर प्रदेश

Muzaffarnagar News: फिशरमैन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, लोकतंत्र का भद्दा मजाक बनाने का आरोप

Muzaffarnagar News:  फिशरमैन कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सड़क पर उतर कर केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन करने का प्रयास किया। लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों से पुतले को छीनकर मामले को शांत कराया

इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिसकर्मियों के बीच हल्की धक्कामुक्की ओर झड़प भी हुई। इस दौरान फिशरमैन कांग्रेस कमेटी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कश्यप ने कहा कि राहुल गाँधी की सदस्य्ता जालसाजी के तहत रद्द कराई है। 

मंगलवार को मुजफ्फरनगर जनपद के प्रकाश चौक पर फिशरमैन कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सड़क पर उतर कर सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले को दहन करने का भी प्रयास किया। लेकिन मौके पर मौजूद आलाधिकारियों ओर पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल प्रदर्शनकारियों से पुतला छीनकर मामले को शांत कराया। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हल्की धक्कामुक्की के साथ झड़प भी हुई।

फिशरमैन कांग्रेस कमेटी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कश्यप ने बताया कि ये हमारे देश के प्रधानमंत्री और सरकार का पुतला था। क्योंकि आज ये तानाशाह हो गये हैं। ये किसी को कुछ नहीं समझ रहे हैं। लोकतंत्र का इन्होंने भद्दा मजाक बना दिया है। संसद में ये किसी को बोलने नहीं दे रहे हैं, जो बोल रहे हैं उन्हें ये जैल मे डाल रहे हैं।

आज हमारे जन नेता माननीय राहुल गाँधी जी इस देश की आवाज को उठा रहे हैं। इस देश के मुद्दों को उठा रहे हैं। इस देश का पैसा लूट कर बाहर जाने वालों का मुद्दा उठा रहे हैं।नीरव मोदी, ललित मोदी, महेश चौकसी इस देश ला पैसा लूटकर भाग गए, उन्होंने 2019 की चुनाव रैली में यही तो कहा था। इन्होंने उसपर मुकदमा कराकर और जलसाजी के तहत उनकी सदस्यता को रद्द कराया जिससे वो सदन में अडानी के मुद्दे को ना उठा सकें।

उन्होंने कहा कि हम पूछना चाहते हैं भारतीय जनता पार्टी से, प्रधानमंत्री से कि जो 20 हजार करोड़ रूपये अडानी की सेल कम्पनियों में लगा हुआ है वो किसका है? राहुल गाँधी बार-बार इसी सवाल को उठा रहे हैं और ये इस बात को दबाने का काम कर रहे हैं। ये किसानों की बात नहीं करते, मजदूरों की बात नहीं करते, ये बेरोजगारी की बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि पिछड़ों के लिए अगर किसी ने काम किया है तो वो राहुल गाँधी जी ने किया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15108 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + 18 =