Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News:सिटी सेंटर मार्किट में चोरों ने दुकानों के शटर फाड़कर किया चोरी को अंजाम

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर।शहर की सिटी सेंटर मार्किट में रात को आये अज्ञात चोरों ने लगभग ७ दुकानों के शटर फाड़कर चोरी कर ली है। दुकानदारों का कहना है कि फिलहाल सभी दुकानदार नहीं आये हैं, जिनके शटर फाड़े गये है।

बदमाशों ने दुकानों से लाखों का सामान और नकदी चोरी की है। दुकानदारों का कहना है कि चोरी कर ले गये बदमाशों के खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त कार्यवाही करें। शहर के मीनाक्षी चौक स्थित सिटी सेंटर मार्किट में रात को आधा दर्जन से अधिक अज्ञात चोरों ने दुकानों के शटर फाडक चोरी कर ली है।

दुकानदारों ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बदमाश रात को आये और अलग-अलग दुकानों के शटर फाड़कर दुकान में रखा सामान और नकदी साथ ले गये हैं। सनाया टूर एंड ट्रेवल्स, दिल्ली जोन, आफरीदी मोबाइल सोल्यूशन, टूडे मोबाइल स्टेशन, सलीम स्टूडियो समेत ७ दुकानों में चोरी हुई है।

दुकानदारों का कहना है कि फिलहाल सभी दुकानदार नहीं आये, लेकिन लाखों को सामान और नकदी दुकानों से अपराधी चोरी कर ले गये हैं। दुकानदार का कहना है कि माकिंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में आधा दर्जन से अधिक चोर नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अपने मुंह पर मास्क लगाया हुआ है।

सनाया टूर एंड ट्रेवल्स के मालिक का कहना है कि शटर फाड़ने के बाद ऑफिस में लगा कांच को गेट तोड़कर एक लाख ४७ हजार रूपये नकद, सीपीयू, और एक लेपटॉप चोरी कर ले गये हैं। आफरीदी मोबाइल स्टेशन के मालिक का कहना है कि मेरी मोबाइल की दुकान है सुबह कॉल आई है कि आपकी दुकान से चोरी हो गई है।

मैंने अभी नई दुकान की है। दुकान में आकर देखा तो लगभग मेरी दुकान से आठ लाख रूपये के मोबाइल और सामान ले गये हैं। दुकानदारों का कहना है कि चोरों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाये और उनसे चोरी किया गया माल और नकदी बरामद की जाये।

दुकानदारों ने मीडिया से बातचीत में सीएम योगी आदित्यनाथ से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि सरकार हमारी दुकानों को माल बरामद कराये और चोरों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाये।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =