Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: मुठभेड के दौरान पकडा १ शातिर गौतस्कर अभियुक्त

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर। ककरोली में पुलिस की एक बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में शातिर गौ तस्कर को पुलिस की गोली लगी। शातिर गोकश पर लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी। घायल अवस्था में पुलिस ने गोकश को अस्पताल में भर्ती कराया।

प्राप्त समाचार के अनुसार ०१ शातिर गौतस्कर अभियुक्त घायल को पुलिस ने घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। गौ तस्कर के पास से पुलिस ने जिन्दा गौवंश व अवैध शस्त्र बरामद किया है। थाना ककरौली पुलिस द्वारा शनिवार को जटवाडा नहर पटरी पर गश्त किया जा रहा था। इसी बीच एक संदिग्ध बदमाश के साथ पुलिस का आमना सामना हो गया।

पुलिस कार्यवाही में ०१ शातिर गौतस्कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम शाहनजर पुत्र नूर अहमद निवासी नन्हैडी थाना भोपा मुजफ्फरनगर है।

पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त के पास से ०१ रास बछडा जिन्दा, ०१ तमंचा मय ०२ जिन्दा ०२ खोखा कारतूस ३१५ बोर और घटना में प्रयुक्त ०१ मोटरसाइकिल स्पलेण्डर प्लस बरामद गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का गौतस्कर अभियुक्त है, जिसके विरु( गैंगस्टर, गुण्डा अधिनियम व गौकसी के लगभग ०१ दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने कार्यवाही की तो अभियुक्त ने फायरिंग कर दी, जवाबी कार्यवाही में अभियुक्त को भी पैर में गोली लगी है। घायल अवस्था में उसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह गौ वंशीय पशु का कटान करने के लिए ले जा रहा था।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − fourteen =