Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: संविदा कर्मचारियों के धरने को पूरा समर्थन-प्रमोद त्यागी

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर।  जिला अस्पताल मुजफ्फरनगर में विभिन्न मांगों को लेकर यूपी राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संघ के बैनर तले चल रहे संविदा कर्मचारियों के धरने को सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने पहुंचकर समर्थन देते हुए सरकार से कर्मचारियों की मांगे पूरी करने अन्यथा कर्मचारियों के समर्थन में आंदोलन की चेतावनी दी है।

सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने स्वास्थ्य संविदा कर्मचारियों के धरने को संबोधित करते हुए कहा कि स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारियों ने कोरोना महामारी के दौरान भी अपनी जान की परवाह न करके जनता की जान बचाने के लिए इलाज व टीकाकरण में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। तथा भाजपा सरकार द्वारा साप्ताहिक अवकाश में भी कर्मचारियों से काम लिया गया है जिसके चलते ही कोरोना महामारी को रोकने में सफलता मिली।

प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारियों की वेतन पॉलिसी एवं वेतन विसंगति,सातवां वेतन आयोग का लाभ व जॉब सिक्योरिटी तथा अपने गृह जनपद से २०० से ८०० किलोमीटर की दूरी पर गैर जनपद में तैनात कर्मचारियों को जनपदीय स्थानांतरण सुविधा देने एवंआउटसोर्स के माध्यम से कार्यरत कर्मचारियों के हित के लिए आउटसोर्स प्रक्रिया को समाप्त कर जिला स्वास्थ्य समिति के तहत समायोजित करने की मांग के साथ संविदा कर्मचारियों के लिए बीमा पॉलिसी का निर्धारण करने,कर्मचारियों व उनके परिजनों को आयुष्मान योजना के तहत गोल्डन कार्ड जारी करने तथा स्वास्थ्य विभाग की समस्त योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्तियों तक पहुंचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली आशा बहुओं का नियत मानदेय निर्धारित किए जाने की मांग की।

सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने धरनारत स्वास्थ्य कर्मचारियों को पूर्ण आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को पूरा करने के लिए समाजवादी पार्टी पूरी तरह उनके साथ है तथा सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी उनकी समस्याओं व मांगों के लिए अवगत कराया जा रहा है।

धरना स्थल पर सपा जिला जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट के साथ सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन, समाजवादी युवजन सभा जिलाध्यक्ष फिरोज अंसारी,समाजवादी अल्पसंख्यक सभा जिलाध्यक्ष डॉक्टर नूर हसन सलमानी,मेहताब सैफी, सागर कश्यप सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × five =