Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: नवनिर्मित पुलिस चौकी सराय का किया वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उद्घाटन

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा मेरठ करनाल हाईवे पर बुढाना से फुगाना के बीच थानाक्षेत्र फुगाना में नवनिर्मित पुलिस चौकी सराय का उद्धाटन किया गया।

अपराध एवं आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा मेरठ करनाल हाईवे पर थानाक्षेत्र फुगाना में नवनिर्मित पुलिस चौकी सराय का उद्धाटन किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा बताया गया कि नवनिर्मित पुलिस चौकी सराय मेरठ करनाल हाईवे पर स्थित है, काफी संख्या में वाहन इस हाईवे से होकर गुजरते है।

पुलिस चौकी सराय पर तैनात पुलिसकर्मी हाईवे से गुजरने वाले वाहनों/यात्रियों की सुरक्षा, मदद भी करेंगे तथा साथ ही आने-जाने वाले वाहनों पर निगरानी भी रखेगें।

नवनिर्मित पुलिस चौकी सराय में क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले गांवों में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत होगी तथा आम जनमानस में पुलिस के प्रति विश्वास भी बढेगा, साथ ही किसी भी फरियादी/पीडित की समस्या पर तत्काल कार्यवाही भी की जा सकेगी। नवनिर्मित पुलिस चौकी सराय से बेहतर पुलिसिंग के साथ ही उत्पन्न समस्याओं में तत्काल पुलिस की सेवा आम जनता को मिल सकेगी।

साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा नवनिर्मित पुलिस चौकी सराय पर तैनात पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया कि क्षेत्र में घूमकर लोगों से संवाद करें जिससे कि जनपद में भयमुक्त माहौल पैदा हो। इसके उपरान्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा थानाक्षेत्र के चौकीदारों को कम्बल वितरित किये गये, साथ ही चौकीदारों को निर्देशित किया

उनके गांवध्मौहल्लों में कोई भी छोटी-बडी घटना होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें। चौकी में २४’७ पुलिसकर्मी उपलब्ध रहेंगे तथा हर समय पीने के लिए शुद्ध पेयजल एवं फरियादियों/पीडितों के बैठने की व्यवस्था भी की गई है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी फुगाना शरद चन्द्र शर्मा, प्रभारी निरीक्षक सुदेश कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =